झज्जर में मर्डर: धारदार हथियारों से हमला कर युवक को मार डाला, दिमाना गांव की किक्रेट अकादमी के मैदान में मिला शव

अमर उजाला ब्यूरो, झज्जर Published by: रोहतक ब्यूरो Updated Sat, 23 Oct 2021 01:15 AM IST

सार

झज्जर में मर्डर का मामला सामने आया है। धारदार हथियारों से हमला कर युवक की हत्या कर दी गई। युवक ने पहले मामा के बेटे के साथ शराब पी। सुबह उसका शव दिमाना गांव की किक्रेट अकादमी के मैदान में मिला। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और सबूत जुटाए। जांच जारी है।
मौके से सबूत जुटाती एफएसएल टीम।
मौके से सबूत जुटाती एफएसएल टीम। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

झज्जर के दिमाना गांव में एक युवक की अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। युवक का शव दिमाना-चुलियाना मार्ग स्थित निजी क्रिकेट अकादमी में मिला। मृतक की पहचान गांव दिमाना निवासी दिनेश (35) पुत्र गोपीराम के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। दिनेश की हत्या किसने और क्यों की, इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। शुक्रवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि दिमाना-चुलियाना मार्ग पर क्रिकेट अकादमी के मैदान में शव पड़ा है। घटना की सूचना पर दुजाना थाना प्रभारी शेर सिंह, डीघल चौकी प्रभारी कृष्ण मौके पर पहुंचे।
विज्ञापन


ये भी पढ़ें-सोनीपत: आरपीएफ टीम ने रेलवे स्टेशन पर पटरी चोरी करते 3 आरोपी पकड़े, 1 मौके से फरार


मामा के बेटे के साथ पी थी शराब
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। युवक के चेहरे, सिर व गर्दन पर धारदार हथियारों से हमला कर हत्या की गई है। दुजाना पुलिस ने जब मामले की सूचना उच्च अधिकारियों को दी, तो अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण व पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल के अलावा एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम ने घटना स्थल से सबूत भी जुटाए हैं। बताया जा रहा है कि दिनेश वीरवार की शाम करीब 7 बजे अपने मामा के लड़के महेंद्र के साथ था और दोनों ने शराब पी थी।

परिजनों को सौंपा गया शव
उसके बाद मामा का लड़का घर आ गया था और दिनेश घर नहीं पहुंचा। सुबह दिमाना-चुलियाना मार्ग पर क्रिकेट अकादमी के मैदान में खून से लथपथ उसका शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

ये भी पढ़ें-हरियाणा: आईएएस अशोक खेमका का 54वां तबादला, सरकार ने नहीं दिए महत्वपूर्ण विभाग, अब विज्ञान प्रौद्योगिकी विभाग में भेजा

गांव दिमाना में क्रिकेट अकादमी के मैदान में खून से लथपथ युवक के शव के बारे में सूचना मिली थी। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवक की धारदार हथियारों से हत्या की गई है। भाई नरेंद्र की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच आरंभ कर दी गई। प्रयास है कि जल्द ही हत्या की गुत्थी को सुलझा दिया जाएगा।
-शेर सिंह, निरीक्षक, थाना प्रभारी, दुजाना



 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00