लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Kurukshetra ›   CM will be the chief guest in Partition Horror Day program, Kurukshetra

विभाजन विभीषिका दिवस कार्यक्रम में सीएम होंगे मुख्यातिथि

Amar Ujala Bureau अमर उजाला ब्यूरो
Updated Sat, 13 Aug 2022 02:21 AM IST
थानेसर अनाज मंडी में अधिकारियों से बातचीत करते विधायक सुभाष सुधा।  संवाद
थानेसर अनाज मंडी में अधिकारियों से बातचीत करते विधायक सुभाष सुधा। संवाद - फोटो : Kurukshetra
विज्ञापन
ख़बर सुनें
संवाद न्यूज एजेंसी

कुरुक्षेत्र। थानेसर अनाज मंडी में 14 अगस्त को विभाजन विभीषिका दिवस के राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री मनोहर लाल होंगे। लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए तमाम प्रबंध किए जाएंगे। आमजन को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। विभाजन विभीषिका दिवस पर प्रदर्शनी लगाई जाएगी और एक डाक्यूमेंट्री फिल्म भी दिखाई जाएगी।
यह जानकारी विधायक सुभाष सुधा शुक्रवार को देर सायं थानेसर अनाज मंडी कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने के बाद दी। इससे पहले विधायक सुधा, उपायुक्त मुकुल कुमार, पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र सिंह भौरिया, एडीसी अखिल पिलानी, एएसपी कर्ण गोयल, एसडीएम अदिति, नगराधीश चंद्रकांत कटारिया, डीएसपी शीतल ने थानेसर अनाज मंडी में 14 अगस्त 2022 को विभाजन विभीषिका दिवस पर होने वाले राज्य स्तरीय कार्यक्रम की तैयारियां करने के लिए अवलोकन किया। विधायक सुभाष सुधा ने मुख्य मंच, वीआईपी गैलरी, पांडाल, पार्किंग, प्रदर्शनी स्थल, लंगर स्थल सहित अन्य व्यवस्थाओं को लेकर जायजा लिया।

उपायुक्त मुकुल कुमार ने कहा कि 14 अगस्त के विभाजन विभीषिका दिवस कार्यक्रम के लिए अलग-अलग कमेटियों का गठन करने के निर्देश दिए गए हैं। सभी अधिकारी अपने-अपने स्तर पर तैयारियां पूरी करना सुनिश्चित करेंगे। किसी भी स्तर पर तैयारियों में कमी और लापरवाही सहन नहीं की जाएगी। इस कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम प्रशासन की तरफ से किए जाएंगे। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रशासन की तरफ से अधिकारियों की ड्यूटियां लगा दी गई है।
उन्होंने कहा कि 14 अगस्त के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने की संभावना है। इसलिए व्यवस्था में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। इस व्यवस्था के लिए जन स्वास्थ्य विभाग, नगर परिषद, पुलिस प्रशासन, लोक निर्माण विभाग, मार्किट कमेटी, हुडा सहित अन्य विभागों के अधिकारियों को समय रहते प्रबंध पूरे करेंगे। पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र सिंह भौरिया ने कहा कि 14 अगस्त विभाजन विभीषिका कार्यक्रम के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे और पर्याप्त मात्रा में पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जाएगी। इस कार्यक्रम में ट्रैफिक व्यवस्था के लिए भी पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00