लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Panipat ›   Factory owner dies due to shot under suspicious circumstances in Panipat

Panipat: संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से फैक्टरी मालिक की मौत, घटनास्थल से देसी पिस्टल बरामद

संवाद न्यूज एजेंसी, पानीपत (हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Mon, 23 May 2022 07:50 PM IST
सार

पुलिस ने घटनास्थल से प्लास और एक देसी पिस्टल बरामद की है। किला थाना पुलिस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। शुरूआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है।

मौके से बरामद हथियार और मृतक अपूर्व जैन का फाइल फोटो।
मौके से बरामद हथियार और मृतक अपूर्व जैन का फाइल फोटो। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हरियाणा के पानीपत में कुटानी रोड स्थित एक फैक्टरी में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से फैक्टरी मालिक की मौत हो गई। स्थानीय लोगों के अनुसार उन्हें गोली चलने की आवाज सुनाई दी, वह अंदर गए तो फैक्टरी मालिक खून से लथपथ हालत में पड़ा था। उसके पास प्लास और एक देसी कट्टा पड़ा था। उन्होंने डॉयल 112 पर सूचना दी, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस में मालिक को सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


  
पुलिस के अनुसार सेक्टर 11 निवासी अपूर्व जैन की कुटानी रोड पर गंदे नाले के पास मनोज टेक्सटाइल के नाम से फैक्टरी है। अपूर्व पिछले दो साल से फैक्टरी संचालित कर रहा था। सोमवार को करीब चार से साढ़े चार बजे उसे संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगी है।


डॉक्टरों के अनुसार गोली कनपटी पर लगी है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि अवैध पिस्टल से गोली चली है। उपरोक्त हत्या है या आत्महत्या इस गुत्थी को पुलिस की टीम सुलझाने में जुट गई है। मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने भी कई साक्ष्य जुटाएं है। 

इकलौता बेटा था अपूर्व, ढाई साल पहले हुई थी शादी
परिजनों के अनुसार अपूर्व की करीब ढाई साल पहले शादी हुई थी। उसकी डेढ साल की एक बेटी भी है। अपूर्व के पिता का निधन हो चुका है। अपूर्व की एक बहन है, अपूर्व अपनी मां का इकलौता चिराग था। जिसके जाने के बाद परिवार में गम की लहर दौड़ गई है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।
 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, प्राथमिक जांच में सुसाइड करने का मामला सामने आया है, शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है, मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा और परिजनों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जाएगी। घटनास्थल से अवैध पिस्टल को बरामद किया गया है। - इंस्पेक्टर जाकिर हुसैन, किला थाना प्रभारी

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00