बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

पानीपत: जिंदगी से नफरत हो गई, जीने की इच्छा नहीं... भाई को मैसेज भेज लापता हुआ फैक्टरी कर्मी, नहर किनारे मिली बाइक

संवाद न्यूज एजेंसी, पानीपत (हरियाणा) Published by: निवेदिता वर्मा Updated Thu, 12 Aug 2021 12:36 PM IST

सार

बाबर ने नोट में लिखा कि मेरी वजह से किसी का भी दिल दुखा हो तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं। मुझे माफ कर देना। हार गया यार जिंदगी से। सॉरी बेटा मुझे माफ कर देना और निशा सबसे बड़ा गुनहगार तो मैं तुम्हारा हूं।
लापता हुआ युवक बाबर।
लापता हुआ युवक बाबर। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पानीपत से एक युवक संदिग्ध परिस्थितयों में लापता हो गया। इससे पहले उसने अपने भाई को एक पेज का नोट व्हाट्सएप किया जिसमें लिखा था कि जिंदगी से नफरत हो गई है, अब जीने की इच्छा नहीं रही। परिजनों ने तलाश शुरू की तो उसकी बुलेट बाइक दिल्ली पैररल नहर किनारे खड़ी मिली। परिजनों ने मॉडल टाउन थाना पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत दी है।
विज्ञापन


नूरवाला निवासी इश्हाक ने बताया कि वह आठ बहन भाई हैं। उसका दूसरे नंबर का भाई बाबर बिंझौल नहर से आगे एक फैक्टरी में काम करता है। वह सुबह करीब 11 बजे घर से फैक्टरी के लिए निकला था। दोपहर करीब 12:31 बजे बाबर का व्हाट्सएप पर मैसेज आया। जिसको पढ़ते ही वह उसे ढूंढने निकल गए। करीब एक बजे बिंझौल नहर के पुल के पास बाबर की बुलेट बाइक लावारिस हालत में खड़ी मिली। उन्होंने आसपास बाबर की तलाश की, कोई पता नहीं लगा। इसके बाद उन्होंने असंध रोड पुलिस चौकी को सूचना दी। परिजनों ने बताया कि बाबर शादीशुदा है। उसकी पत्नी निशा और सात साल के बेटे अबरार और उससे दो छोटी बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है।



नोट में लिखा, मुझे पता है, मैं गलत कर रहा हूं
मैं जो भी कर रहा हूं, अपनी इच्छा से कर रहा हूं। बिना किसी के दबाव के, मुझे पता है कि ये गलत कर रहा हूं। मेरे पास कोई और रास्ता नहीं है, सिवाए मौत के। अपनी जिंदगी से बहुत परेशान हूं, बहुत दुखी हूं। मम्मी-पापा, मेरे भाई, पत्नी निशा और मेरे बच्चों मुझे माफ कर देना। इश्हाक भाई मेरे अबरार को किसी अच्छे स्कूल में पढ़ाना और अच्छी शिक्षा देना। भाइयों मेरे बच्चों का भी अपने बच्चों की तरह ख्याल रखना। मुझे अपनी जिंदगी से नफरत हो गई है, अब जीने की इच्छा नहीं रही। मेरी वजह से किसी का भी दिल दुखा हो तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं। मुझे माफ कर देना। हार गया यार जिंदगी से। सॉरी बेटा मुझे माफ कर देना और निशा सबसे बड़ा गुनहगार तो मैं तुम्हारा हूं।
भाई की शिकायत पर गुमशुदगी का केस दर्ज कर बाबर की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही उसे ढूंढ लिया जाएगा। -इंस्पेक्टर योगेश कुमार, मॉडल टाउन थाना प्रभारी

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00