लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Rewari ›   Dead body of Woman found on Delhi-Jaipur highway in Rewari

Rewari: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर मिला महिला का शव, हत्या कर हाईवे किनारे फेंकने की आशंका, नहीं हुई शिनाख्त

संवाद न्यूज एजेंसी, रेवाड़ी (हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Wed, 10 Aug 2022 09:18 PM IST
सार

पुलिस की ओर से शव की शिनाख्त के लिए आसपास के थानों व जिला पुलिस के पास फोटो भेजी गई है। महिला ने शरीर पर चेकदार सूट व काली सलवार पहनी है। गला दबा कर और चोट मार कर हत्या करने का संदेह है।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हरियाणा के रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाईवे नंबर-48 पर गांव मालपुरा के निकट गढ़ी अलावलपुर की तरफ जाने वाली सड़क से पुलिस ने मंगलवार की रात एक महिला का शव बरामद किया। हत्या करने के बाद महिला का शव हाईवे से करीब 50 मीटर दूर सड़क किनारे फेंका गया है। महिला के सिर व चेहरे पर चोट के निशान मिले है। गले में दुपट्टा लिपटा हुआ है। अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।


पुलिस के अनुसार गांव मालपुरा के रहने वाले मलखान सिंह बस चालक है। मंगलवार की रात करीब साढ़े दस बजे मलखान गुरुग्राम से बस लेकर वापस अपने घर आ रहे थे। हाईवे से गढ़ी अलावलपुर रोड पर पहुंचे तो बस की लाइट पड़ने से सड़क किनारे उन्हें एक महिला का शव पड़ा दिखाई दिया।


मलखान ने महिला का शव पड़ा होने की सूचना ग्रामीणों व सेक्टर-छह थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद सेक्टर थाना प्रभारी सुरेश कुमार मौके पर पहुंचे। शव के पास ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिल पाया है जिससे उसकी शिनाख्त हो सके।

चोट के निशान मिले
पुलिस के अनुसार महिला के सिर व चेहरे पर चोट के निशान मिले और गले में दुपट्टा लिपटा हुआ है। महिला की उम्र 28 से 30 वर्ष है। पुलिस को अंदेशा है कि महिला की हत्या कहीं और करने के बाद शव को यहां फेंका गया है। पुलिस ने आसपास के गांव में भी संपर्क कर शव की शनाख्त का प्रयास किया, लेकिन अभी कामयाबी नहीं मिल पाई है। फोरेंसिक एक्सपर्ट द्वारा भी शव व घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को शनाख्त के लिए नागरिक अस्पताल में रखवाया है और हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

हमारी ओर से शव की शिनाख्त के लिए आसपास के थानों व जिला पुलिस के पास फोटो भेजी गई है। महिला ने शरीर पर चेकदार सूट व काली सलवार पहनी है। गला दबा कर और चोट मार कर हत्या करने का संदेह है। हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। - सुरेश कुमार, एसएचओ, सेक्टर-छह थाना।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00