लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Rewari ›   Girl student commits suicide after being disturbed by molestation in Rewari of Haryana

Rewari: पापा मुझे माफ करना, मम्मी का ख्याल रखना, मैं दुनिया से जा रही हूं.. छेड़छाड़ से परेशान आकर आत्महत्या

संवाद न्यूज एजेंसी, रेवाड़ी (हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Wed, 17 Aug 2022 11:25 PM IST
सार

घर में सफाई करते हुए मिले सुसाइड नोट से छात्रा की मौत का राज खुला है। छात्रा का शव नहर से मिला था और घर वाले मान रहे थे कि पैर फिसलकर गिरने से मौत हो गई। लेकिन अब सुसाइड नोट से पूरा मामला बदल गया है। नोट में छेड़छाड़ और फ्रेडशिप करने का दबाव बनाने का आरोप है।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पापा जी! मुझे माफ कर देना। मेरी गलती नहीं है। मेरी मम्मी का ख्याल रखना। मैं दुनिया से जा रही हूं। इस सब में उसका हाथ है। मैं आपको सब कुछ बताना चाहती थी, लेकिन आप कांवड़ लेने चले गए थे। हो सके तो मुझे माफ कर देना। आई लव यू पापा जी और मम्मी जी। सुसाइड नोट में कुछ इसी तरह छात्रा ने अपना दर्द बयां किया है। बता दें कि कुछ समय पहले नहर से एक छात्रा का शव बरामद हुआ था। अब परिजनों को दो पेज का सुसाइड नोट मिला है।



जिले में कुछ समय पहले मृत मिली एक छात्रा की मौत का राज सुसाइड नोट से खुला है। सुसाइड नोट में उसने गांव के ही एक युवक पर फ्रेंडशिप करने का दबाव बनाने और धमकी देने का जिक्र किया है। पुलिस ने पिता की शिकायत पर केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।


एक गांव की 19 साल की लड़की की लाश नहर से बरामद हुई थी। उस वक्त परिजनों ने पैर फिसलने की वजह से नहर में डूबने की आशंका जताई थी, लेकिन अब सुसाइड नोट से यह खुलासा हुआ है। छात्रा के पिता ने बताया कि बीते दिन वह घर की सफाई कर रहे थे। तभी बेड पर बिछे गद्दे के नीचे बेटी द्वारा लिखा दो पेज का एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने अपनी मौत की वजह लिखी है।

यह लिखा सुसाइड नोट में
सुसाइड नोट में लिखा कि गांव में ही रहने वाला एक युवक उसे आते-जाते समय छेड़ता था। वह उस पर फ्रेंडशिप करने का दबाव भी बना रहा था। साथ ही चाकू दिखाकर धमकी देते हुए ब्लैकमेल करता था। पिता ने सुसाइड नोट पुलिस के हवाले करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है। साथ ही सुसाइड नोट को जांच के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी सरकारी नौकरी करता है।

मृतका के पिता की ओर से दिए गए सुसाइड नोट को जांच के लिए भेजा गया है। शिकायत के आधार पर युवक पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। - राजेश कुमार, डीएसपी, बावल

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00