लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Rewari ›   The dead body of the woman was thrown on the side of the highway after being murdered, not identified

हत्या कर हाईवे के किनारे फेंका महिला का शव, नहीं हुई शिनाख्त

Rohtak Bureau रोहतक ब्यूरो
Updated Thu, 11 Aug 2022 12:27 AM IST
The dead body of the woman was thrown on the side of the highway after being murdered, not identified
विज्ञापन
ख़बर सुनें
रेवाड़ी। दिल्ली-जयपुर हाईवे नंबर-48 पर गांव मालपुरा के निकट गढ़ी अलावलपुर की तरफ जाने वाली सड़क से पुलिस ने मंगलवार की रात एक महिला का शव बरामद किया। हत्या करने के बाद महिला का शव हाईवे से करीब 50 मीटर दूर सड़क किनारे फेंका गया है। महिला के सिर व चेहरे पर चोट के निशान मिले है। गले में दुपट्टा लिपटा हुआ है। अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पुलिस के अनुसार गांव मालपुरा के रहने वाले मलखान सिंह बस चालक है। मंगलवार की रात करीब साढ़े दस बजे मलखान गुरुग्राम से बस लेकर वापस अपने घर आ रहे थे। हाईवे से गढ़ी अलावलपुर रोड पर पहुंचे तो बस की लाइट पड़ने से सड़क किनारे उन्हें एक महिला का शव पड़ा दिखाई दिया। मलखान ने महिला का शव पड़ा होने की सूचना ग्रामीणों व सेक्टर-छह थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद सेक्टर थाना प्रभारी सुरेश कुमार मौके पर पहुंचे। शव के पास ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिल पाया है जिससे उसकी शिनाख्त हो सके।

सिर और चेहरे पर मिले चोट के निशान मिले
पुलिस के अनुसार महिला के सिर व चेहरे पर चोट के निशान मिले और गले में दुपट्टा लिपटा हुआ है। महिला की उम्र 28 से 30 वर्ष है। पुलिस को अंदेशा है कि महिला की हत्या कहीं और करने के बाद शव को यहां फेंका गया है। पुलिस ने आसपास के गांव में भी संपर्क कर शव की शनाख्त का प्रयास किया, लेकिन अभी कामयाबी नहीं मिल पाई है। फोरेंसिक एक्सपर्ट द्वारा भी शव व घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को शनाख्त के लिए नागरिक अस्पताल में रखवाया है और हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
वर्जन:
हमारी ओर से शव की शिनाख्त के लिए आसपास के थानों व जिला पुलिस के पास फोटो भेजी गई है। महिला ने शरीर पर चेकदार सूट व काली सलवार पहनी है। गला दबा कर और चोट मार कर हत्या करने की आशंका है। हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।
- सुरेश कुमार, एसएचओ, सेक्टर-छह थाना।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00