लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Rewari ›   Villagers sitting on dharna outside the police station to take action against the doctor

डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर थाने के बाहर धरने पर बैठे ग्रामीण

Rohtak Bureau रोहतक ब्यूरो
Updated Tue, 09 Aug 2022 11:27 PM IST
Villagers sitting on dharna outside the police station to take action against the doctor
विज्ञापन
ख़बर सुनें
रेवाड़ी। शहर के गढ़ी बोलनी रोड स्थित एक निजी अस्पताल में खोरी गांव के रहने वाले एक व्यक्ति की मृत्यु के मामले में परिजन व ग्रामीण मंगलवार को मॉडल टाउन थाने के सामने धरने पर बैठ गए। ग्रामीण शिकायत के बाद भी पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार से भी मुलाकात की। शाम को ग्रामीणों ने स्वयं ही धरना खत्म कर दिया।

जिले के गांव खोरी के रहने वाले 43 वर्षीय अशोक कुमार तीन अगस्त को पथरी का ऑपरेशन कराने के लिए गढ़ी बोलनी रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए थे। रात को ही उनका ऑपरेशन हो गया था। परिजनों ने बताया कि रात को अशोक कुमार की तबीयत खराब हो गई थी। परिजनों ने स्टाफ से डॉक्टर को बुलाने के लिए कहा, लेकिन रात को आग्रह के बावजूद डॉक्टर मरीज की जांच करने के लिए नहीं आए और उनकी मृत्यु हो गई थी। ग्रामीणों ने डॉक्टर पर उपचार में लापरवाही का आरोप लगा जमकर हंगामा किया था। उस दिन पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था और परिजनों की तरफ से चिकित्सक के खिलाफ शिकायत भी नहीं दी गई थी। हालांकि अगले दिन पांच अगस्त को परिजन थाने पहुंचे थे और उन्होंने चिकित्सक पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी।

मृतक अशोक के परिजन व ग्रामीण मंगलवार को पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार से भी मिले। एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। दोपहर बाद ग्रामीण मॉडल टाउन थाने के सामने धरने पर बैठ गए। परिजनों का कहना है कि अशोक की मृत्यु चिकित्सक की लापरवाही के कारण हुई है। पुलिस द्वारा आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। शाम को ग्रामीण धरने से उठ गए। बुधवार को दक्षिण रेंज के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक डॉ. एम. रवि किरण से मुलाकात करेंगे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00