हरियाणा: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से आगरा के दो भाइयों की मौत, सोनीपत में हुआ दर्दनाक हादसा

संवाद न्यूज एजेंसी, सोनीपत (हरियाणा) Published by: रोहतक ब्यूरो Updated Fri, 22 Oct 2021 10:28 AM IST

सार

उत्तर प्रदेश के आगरा निवासी दो भाइयों की करंट से मौत हो गई। हादसा सोनीपत में हुआ। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया है। 
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से ट्रक चालक व उसके भाई की मौत हो गई। दोनों भाई ट्रक में माल लोड कर कुंडली से गुरुग्राम के लिए चले थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में इत्तफाकिया मौत होने की कार्रवाई की है।
विज्ञापन


उत्तर प्रदेश के जिला आगरा के गांव अरदाया निवासी जितेंद्र (31) व उनके भाई सुदामा (27) ट्रक पर चालक थे। दोनों भाई बुधवार रात को ट्रक लेकर कुंडली स्थित धागा कंपनी में आए थे। यहां से माल लोड कर वे गुरुग्राम के चले थे। जब वह कंपनी के गेट पर पहुंचे तो एक तार ट्रक के आगे आ गया, जिसे हटाने के लिए सुदामा ट्रक की छत पर चढ़ गया।


जब वह तार को हटाने लगा तो इसी दौरान उसे अंधेरे में ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन नजर नहीं आई, जिससे वह लाइन की चपेट में आ गया। जब उसके भाई को मामले का पता लगा तो वह उसे बचाने के लिए ट्रक की छत पर चला गया। इसी दौरान भाई को बचाने के प्रयास में उसे भी करंट लग गया, जिससे दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई।

मामले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस कुंडली थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया। पुलिस ने गुरुवार को शवों का पोस्टमार्टम कराया।

विवाहित था जितेंद्र, सुदामा की नहीं हुई थी शादी
करंट लगने से जान गंवाने वाला जितेंद्र विवाहित था। पुलिस के अनुसार उसके पास दो बेटियां हैं। वहीं सुदामा की अभी तक शादी नहीं हुई थी। उनका एक छोटा भाई है।
रात को औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्टरी के गेट पर करंट लगने से दो भाइयों की मौत हो गई। मामले में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है। - इंस्पेक्टर रवि कुमार, थाना प्रभारी, कुंडली।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00