लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Yamuna Nagar ›   After uploading the photo of the girl on Instagram, the young man shaved, shaved his mustache and his eyes

Haryana: लड़की की इंस्टाग्राम पर फोटो अपलोड करने पर युवक का किया मुंडन, मूंछ और आंखों के बाल काटे

संवाद न्यूज एजेंसी, यमुनानगर (हरियाणा) Published by: अमर उजाला ब्यूरो Updated Sun, 14 Aug 2022 03:04 AM IST
सार

पुलिस ने मामले की जांच के बाद तीन आरोपी युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। जांच अधिकारी एसआई ज्ञान चंद का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : पेक्सेल्स
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हरियाणा के यमुनानगर में सदर थाना क्षेत्र की रूप नगर कॉलोनी बाडी माजरा निवासी अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर युवती के साथ फोटो अपलोड कर दी। गुस्साए युवती के भाई ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर युवक को अगवाकर उस्तरे से उसके दाढ़ी, मूछ, सिर व शैलियों के बाल काट दिए। इस दौरान आरोपियों ने युवक की हथौड़े व रॉड से वार कर टांग व बाजू तोड़ दी और उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।



रूप नगर कॉलोनी बाडी माजरा निवासी अभिषेक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह प्राइवेट कंपनी में काम करता है। शाम को वह तीर्थ नगर में अपने दोस्त की नाई की दुकान पर बैठा था। इस दौरान वहां पर कॉलेज समय में उसकी फ्रेंड रही लड़की का भाई आया। आरोपी ने उसे दुकान से बाहर निकालकर एक्टिवा पर अगवाकर लिया।


जिसके बाद आरोपी उसे रेलवे पुल के पास लेकर गए। जहां आरोपियों ने उसे इंस्टाग्राम पर उसकी बहन के साथ फोटो अपलोड करने पर उस्तरा निकालकर उसके सिर, मूंछ, दाढ़ी व आंखों के ऊपर शैलियों के बाल काट दिए। इस दौरान आरोपियों ने हथौड़े व रॉड से उसके साथ मारपीट की।

उसकी टांग तोड़ दी। एक आरोपी ने हथौड़े से वार कर उसकी बाजू भी तोड़ डाली। बाद में आरोपी उसे एक्टिवा पर बिठाकर डेहा बस्ती के पास छोड़कर फरार हो गए। आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने मामले की जांच के बाद तीन आरोपी युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। जांच अधिकारी एसआई ज्ञान चंद का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00