लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Himachal Pradesh ›   Kangra ›   New sub-tehsil office will open in Yol: Jairam

धर्मशाला के योल में खुलेगा नया उपतहसील कार्यालय: जयराम

Shimla Bureau शिमला ब्यूरो
Updated Sun, 02 Oct 2022 12:45 AM IST
New sub-tehsil office will open in Yol: Jairam
विज्ञापन
ख़बर सुनें
धर्मशाला। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शनिवार को धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के जोरावर स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करते हुए धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के योल में नया उपतहसील कार्यालय खोलने का एलान किया। साथ ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ोई को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्तरोन्नत करने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही विपक्षी दलों के कई नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं। यह इस बात का स्पष्ट संकेत है कि हिमाचल प्रदेश में वर्तमान सरकार फिर से सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि उपायुक्त द्वारा रिपोर्ट सौंपने के पश्चात अनुसूचित जनजाति में छह उपजातियों को शामिल करने की प्रक्रिया जारी है। उन्होंने आश्वासन दिया कि जैसे ही प्रक्रिया और औपचारिकताएं पूरी कर ली जाएंगी इन उपजातियों को शामिल कर लिया जाएगा।

इस अवसर पर धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया ने धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र में अधोसंरचना विकसित कर यहां का समग्र विकास सुनिश्चित करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। इससे पहले भाजपा नेता राकेश चौधरी ने धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के लोगों का विकास और कल्याण सुनिश्चित करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। उन्होंने चामुंडा से जोरावर स्टेडियम तक रैली भी निकाली।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00