लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Athawale Warned: If Pakistan does not stop its activities in the Valley, there has to be an aar paar ki ladaai, T20 match should not be played

चेतावनी: पाकिस्तान नहीं माना तो आर-पार की लड़ाई, अठावले बोले- मैच नहीं खेलना चाहिए, जय शाह से करूंगा बात

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पुणे Published by: सुरेंद्र जोशी Updated Tue, 19 Oct 2021 09:57 PM IST
सार

कश्मीर में प्रवासी श्रमिकों की लगातार हत्याओं के बाद सेना व सरकार आतंकियों व उनके मददगारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की तैयारी में है। इस बीच केंद्रीय मंत्री का यह बयान अहम है। उन्होंने पाकिस्तान के साथ टी-20 मैच नहीं खेलने की सलाह दी।
 

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले - फोटो : Twitter
ख़बर सुनें

विस्तार

जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियां बढ़ने व प्रवासी श्रमिकों की टारगेट किलिंग के मद्देनजर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पाकिस्तान को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि यदि पाकिस्तान ने अपनी गतिविधियां नहीं रोकी तो भारत को आरपार की लड़ाई लड़ना चाहिए, ताकि सबक सिखाया जा सके। उन्होंने यह भी कहा कि भारत को पाकिस्तान के साथ T20 वर्ल्ड कप क्रिकेट मैच नहीं खेलना चाहिए। इस बारे में वह बीसीसीआई के सचिव जय शाह से बात करेंगे।



केंद्रीय सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री अठावले ने कहा कि जम्मू कश्मीर में प्रवासी श्रमिकों और कश्मीरी पंडितों को निशाना बनाया जा रहा है। पाकिस्तान घाटी में विकास नहीं होने देना चाहता है। टी20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों के बीच मुकाबला तय कार्यक्रम के मुताबिक 24 अक्तूबर को दुबई में खेला जाएगा। अठावले से पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद ने भी क्रिकेट मैच का विरोध किया है। उधर, कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने कहा है कि आईसीसी के नियमों के मुताबिक कोई भी किसी दूसरी टीम के साथ मैच खेलने से इनकार नहीं कर सकती है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00