लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   auto driver who invited Kejriwal for food has called himself the administrator of Prime Minister Narendra Mod

Gujrat: केजरीवाल को खाने पर बुलाने वाले ऑटो ड्राइवर के बदले सुर, अब खुद को बताया मोदी प्रशंसक

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, अहमदाबाद Published by: वीरेंद्र शर्मा Updated Fri, 30 Sep 2022 06:18 PM IST
सार

12 सितंबर को गुजरात विधानसभा के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने विक्रम दत्तानी के घर डिनर किया था। इस सवाल के जवाब में दत्तानी ने कहा कि ऑटो यूनियन के पदाधिकारियों ने मुझसे केजरीवाल को आमंत्रण देने के लिए कहा था।

विक्रम दत्तानी के घर डिनर करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल।
विक्रम दत्तानी के घर डिनर करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल। - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें

विस्तार

गुजरात के अहमदाबाद में जिस ऑटो चालक के घर आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डिनर किया था, शुक्रवार को उनके सुर बदले हुए नजर आए। ऑटो चालक विक्रम दत्तानी ने खुद को भाजपा समर्थक बताया है। साथ ही उन्होंने अपने आप को प्रधानमंत्री का आशिक बताया है। विक्रम दत्तानी अहमदाबाद में आयोजित हुई प्रधानमंत्री की सभा में भाजपा की टोपी पहनकर पहुंचे। इस दौरान दत्तानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह शुरुआत से ही पीएम मोदी प्रशंसक रहे हैं।


आप की सदस्यता से किया इनकार
मीडिया से बातचीत करते हुए  विक्रम दत्तानी ने कहा कि वह आप के सदस्य से नहीं हैं।  बता दें कि 12 सितंबर को गुजरात विधानसभा के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने विक्रम दत्तानी के घर डिनर किया था। इस सवाल के जवाब में दत्तानी ने कहा कि ऑटो यूनियन के पदाधिकारियों ने मुझसे केजरीवाल को आमंत्रण देने के लिए कहा था। लिहाजा उन्होंने मानवता के नाते उन्हें खाने पर इनवाइट किया था। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निमंत्रण स्वीकार करने पर उन्हें लेने के लिए पहुंचा था। उन्होंने कहा कि भाजपा विचारधारा से जुड़े हुए है। मोदी भक्त होने की वजह से शुरूआत से ही भाजपा को वोट देते आ रहे हैं। 


हुआ था हाईवोल्टेज ड्रामा
डिनर के लिए विक्रम दत्तानी के घर जाते समय अरविंद केजरीवाल को लेकर हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ था। गुजरात पहुंचे केजरीवाल को पुलिस प्रोटोकॉल के तहत सुरक्षा देना चाहती थी, लेकिन केजरीवाल ने सुरक्षा लेने से इनकार किया था। इसी को लेकर पुलिस और केजरीवाल के बीच बहस भी हुई थी। ऑटो चालक के घर खाना खाने को एक स्टंट करार दिया गया था। हालांकि, उस दौरान विक्रम दत्तानी के घर अरविंद केजरीवाल द्वारा खाना खाने के बाद उनकी मीडिया में जमकर चर्चा हुई थी। साथ ही उस दिन के बाद विक्रम ने केजरीवाल से बातचीत होने से भी इनकार किया है। 
 

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00