लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Bihar Minister Tej Pratap yadav in controversy over Misa bharrti husband Shailesh seen in meeting

बिहार की नई सरकार: अब विवादों में मंत्री तेजप्रताप, अधिकारियों संग बैठक में नजर आए जीजा शैलेश कुमार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Published by: प्रांजुल श्रीवास्तव Updated Fri, 19 Aug 2022 10:40 AM IST
सार

तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को विभाग के अधिकारियों के साथ एक बैठक की थी। बैठक के दौरान तेजप्रताप यादव के बगल में उनकी बहन मीसा भारती के पति शैलेश कुमार भी नजर आए।

तेज प्रताप यादव के साथ बैठक में नजर आए उनके बहनोई
तेज प्रताप यादव के साथ बैठक में नजर आए उनके बहनोई - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बिहार में महागठबंधन वाली नई सरकार को बने 10 दिन भी नहीं हुए हैं, लेकिन सरकार का नाता विवादों से जुड़ गया है। पहले कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह के शपथ ग्रहण को लेकर हंगामा हुआ। अब उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के भाई और महागठबंधन सरकार में पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव विवादों से घिर गए हैं।



दरअसल, तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को विभाग के अधिकारियों के साथ एक बैठक की थी। इस बैठक की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। बैठक के दौरान तेजप्रताप यादव के बगल में उनकी बहन मीसा भारती के पति शैलेश कुमार भी नजर आए। जबकि, शैलेश न ही कोई अधिकारी हैं और न उनका सरकार से कोई नाता है। 


भाजपा ने बोला सरकार पर हमला 
बिना किसी सरकारी पद के शैलेश कुमार के बैठक में मौजूद रहने पर भाजपा ने सरकार पर हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि मंत्री तेजप्रताप यादव को कोई हल्के में न ले। शैलेश कुमार राजद के सभी मंत्रियों से समझदार हैं, उनका आशीर्वाद रहा तो तेजप्रताप यादव सबसे अच्छे मंत्री साबित होंगे। 

राजद ने किया बचाव 
तस्वीर वायरल होने के बाद राजद प्रवक्ता शशि यादव ने तेजप्रताप यादव का बचाव किया है। उन्होंने कहा, शैलेश किसी काम से तेजप्रताप से मिलने गए थे। इस दौरान वे अधिकारियों के साथ मीटिंग कर रहे थे। इसलिए शैलेश कुमार को वहीं बैठकर इंतजार करने को कहा गया। शशि यादव ने कहा, किसी मंत्री के चैंबर में जाना कोई गुनाह तो नहीं है। उन्होंने बताया, शैलेश ने किसी अधिकारी को कोई आदेश नहीं दिया। 

बिहार में 24 घंटे में पांच बड़ी वारदात 
बिहार में राजद-जदयू के सहयोग वाली सरकार के बनते ही आपराधिक मामले भी बढ़ गए हैं। पूरे राज्य में 24 घंटे में गोलीबारी के पांच मामले सामने आए। बक्सर में पार्षद के बेटे को गोली मार दी गई तो वहीं रोहतास में गैस एजेंसी के मालिक पर भी फायरिंग की गई। इसके अलावा पटना में एक छात्रा व एक जवान को गोली मार दी गई। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00