लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Karnataka Chief Minister Basavaraj Bommai said, Pretty shortly Cabinet expansion will take place Nirmala Sitharaman GST refund

कर्नाटक: सीएम बोम्मई बोले- बहुत जल्द होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, जीएसटी रिफंड के लिए वित्तमंत्री से करेंगे मुलाकात

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: दीप्ति मिश्रा Updated Sat, 31 Jul 2021 09:39 AM IST
सार

मुख्यमंत्री बोम्मई ने कहा कि वे आज निर्मला सीतारमण से मिल रहे हैं। इस दौरान पिछले साल और इस साल भी माल और सेवा कर (जीएसटी) रिफंड के संबंध वार्ता करेंगे। 

Karnataka CM Basavaraj Bommai
Karnataka CM Basavaraj Bommai - फोटो : ANI
ख़बर सुनें

विस्तार

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार दिल्ली आए बसवराज बोम्मई ने शनिवार को कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द से जल्द किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बारे में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक में बातचीत हुई है। सीएम बसवराज बोम्मई ने राजघाट पर जाकर महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को पुष्पांजलि अर्पित की।


मुख्यमंत्री बोम्मई ने कहा कि वे आज निर्मला सीतारमण से मिल रहे हैं। इस दौरान पिछले साल और इस साल भी माल और सेवा कर (जीएसटी) रिफंड के संबंध वार्ता करेंगे। 


 

मंत्रिमंडल विस्तार पर आलाकमान से एक-दो दिन में आएगा संदेश: सीएम
दिल्ली से बंगलूरू लौटने के बाद सीएम बोम्मई ने कहा कि अगले एक-दो दिन में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर आलाकमान से दिशा-निर्देश मिलने की उम्मीद है। इसके लिए एक बार फिर दिल्ली जाना होगा। मेरी पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से आज मुलाकात नहीं हो सकी है। उम्मीद है कि वह अगले दो दिन में दिल्ली आने के लिए मुझे संदेश भेजेंगे। तब मंत्रिमंडल विस्तार को अंतिम रूप दिया जाएगा। मीडिया ने जब पूछा कि क्या मंत्रिमंडल का विस्तार दो चरणों में होगा, इस पर उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में अभी खुलासा नहीं कर सकता।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00