लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Karnataka: Minor forced to undress and perform puja in Koppal

Karnataka: कपड़े उतारकर पूजा करो, पापा का कर्ज माफ हो जाएगा...आरोपियों ने नाबालिग का वीडियो किया वायरल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बेंगलुरू Published by: प्रांजुल श्रीवास्तव Updated Tue, 04 Oct 2022 12:04 PM IST
सार

पुलिस ने बताया, मामला इसी साल जून के महीने का है, लेकिन इसका वीडियो अब सामने आया है। माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : amar ujala
ख़बर सुनें

विस्तार

कर्नाटक के कोप्पल में एक नाबालिग को कपड़े उतारकर पूजा करने के लिए मजबूर किया गया। आरोपियों ने उसका वीडियो भी बनाया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोपियों ने नाबालिग से दावा किया था कि ऐसा करने से उसके पिता का पूरा कर्ज माफ हो जाएगा। 



मामला सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इतना ही नहीं इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान शरणप्पा तलवारा, विरुपन गौड़ा, शरणप्पा ओजनाहल्ली के रूप में की गई है। 


जून महीने की है घटना 
पुलिस ने बताया, पूरा मामला इसी साल जून के महीने का है, लेकिन इसका वीडियो अब सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, तीनों आरोपियों ने नाबालिग के माता-पिता से संपर्क किया था और लड़के को जल जीवन मिशन में काम करने के लिए भेजने के लिए कहा था। इसी दौरान यह साजिश रची गई। 16 साल के नाबालिग को इसके लिए बहलाया-फुसलाया गया कि अगर वह नग्न होकर पूजा करता है तो उसके पिता का सारा कर्ज माफ हो जाएगा और जल्द ही वह अमीर हो जाएगा। लकड़े ने ऐसा ही किया, जिसका आरोपियों ने वीडियो बना लिया। रविवार को यह वीडियो माता-पिता को मिला, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराया।  

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00