Hindi News ›   India News ›   Maharashtra bandh shiv sena worker slapped auto rickshaw driver video, Ncp, congress, bjp

शिवसेना की गुंडागर्दी: महाराष्ट्र बंद के दौरान कई ऑटोरिक्शा चालकों पर बरसाए लाठी और थप्पड़, रेलवे स्टेशनों पर भी किया प्रदर्शन

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: संजीव कुमार झा Updated Tue, 12 Oct 2021 08:31 AM IST

सार

महाराष्ट्र के ठाणे में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने सड़क पर गुजरने वाले हर ऑटोरिक्शा चालकों पर थप्पड़ और लाठी से हमला कर रहे थे।
शिवसेना कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी
शिवसेना कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

लखीमपुर हिंसा के खिलाफ सोमवार को महाराष्ट्र बंद के दौरान शिवसेना कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी भी सामने आई। दरअसल, महाराष्ट्र के ठाणे में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने सड़क पर गुजरने वाले हर ऑटोरिक्शा चालकों पर थप्पड़ और लाठी से हमला कर रहे थे। बंद के दौरान शिवसेना कार्यकर्ताओं को ठाणे जिले में सड़कों पर गश्त करते और ऑटोरिक्शा चालकों को रोकते देखा गया। इस दौरान उन्होंने कई ड्राइवर को थप्पड़ भी मार दिया। साथ ही कुछ लोगों के पास लाठियां भी थीं, जिससे वह वहां से गुजर रहे ऑटोरिक्शा चालकों को मारते नजर आए। 



 विरोध करने वालों पर  भड़के शिवसैनिक
कुछ लोग ऐसे भी थे जो इस बंद में शामिल नही होना चाहते थे तो उनके साथ शिवसैनिकों की गुंडागर्दी देखने को मिली। जबरदस्ती दुकानें बंद करवाई गईं और लोगों के साथ मारपीट भी की गई। इतना ही नहीं महाराष्ट्र सरकार ने दुकानों को बंद करवाने के लिए पुलिस का भी सहारा लिया। एक और वीडियो महाराष्ट्र के रत्नागिरी से सामने आया है जहां पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने एक दुकान में घुसकर दुकानदार को धमका रहे हैं और दुकान बंद करने के लिए कह रहे हैं। अंत में दुकानदार मजबूर होकर अपनी दुकान बंद करने लगता है। शिवसैनिकों की गुंडागर्दी के ऐसे कई वीडियो सामने आ रहे हैं!


बेस्ट की नौ बसों में की तोड़फोड़
बेस्ट की ओर से बताया गया कि बंद के दौरान शहर के अलग-अलग हिस्से में उनकी नौ बसों को क्षतिग्रस्त किया गया। बेस्ट द्वारा जारी एक बयान में कहा गया कि प्रदर्शनकारियों ने सुबह-सुबह धारावी, मानखुर्द, शिवाजी नगर, चारकोप, ओशिवारा, देवनार और इनऑर्बिट मॉल के पास पट्टे पर किराए पर ली गई एक सहित नौ बसों में तोड़फोड़ की है।

फडणवीस ने कहा-  आजाद भारत के इतिहास में पहली बार हो रहा ऐसा 
पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने राज्य सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि आजाद भारत के इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है कि जिनपर कानून-व्यवस्था को चलाने की जिम्मेदारी है, उन्होंने ही बंद बुलाया। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट और बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा था कि इस तरह का बंद सही नहीं है और शिव सेना पर जुर्माना ठोका था। हमारी मांग है कि हाई कोर्ट को इस मामले को देखना चाहिए। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00