Hindi News ›   India News ›   Man at PM Modi s rally was not wearing mask His Corona cure is now a viral video social media

अजब: पीएम मोदी की रैली में बिना मास्क आया शख्स, बोला- धूप में बैठो, भाग जाएगा कोरोना

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: दीप्ति मिश्रा Updated Sun, 18 Apr 2021 08:06 AM IST

सार

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हुई रैली में व्यक्ति बिना मास्क के पहुंचा, जब उससे मास्क को लेकर पूछा गया, तो उसने कोरोना यह इलाज बताया। शख्स का कहना है कि धूप में बैठो, तो कोरोना भाग जाएगा।
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर बेकाबू हो चुकी है। प्रतिदिन दो लाख से ज्यादा नए मरीज मिल रहे हैं। इस बीच, कोरोना वायरस का इलाज बताने वाला एक व्यक्ति सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हुई रैली में व्यक्ति बिना मास्क के पहुंचा, जब उससे मास्क को लेकर पूछा गया, तो उसने कोरोना यह इलाज बताया। शख्स का कहना है कि धूप में बैठो, तो कोरोना भाग जाएगा।



सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंच से लोगों को संबोधित कर रहे हैं, इस दौरान एक व्यक्ति बिना मास्क के नजर आता है। जब रिपोर्टर उससे बात करता है और मास्क नहीं लगाने को लेकर पूछता है, तो वह शख्स कोरोना वायरस का अलग ही एक इलाज बताने लगता है, जिसे सुनकर वहां आसपास खड़े लोग हंसने लगते हैं।


दावा: जितना पसीना बहेगा, कोरोना उतना ही दूर रहेगा
पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में बिना मास्क पहने युवक ने कोरोना वायरस महामारी को लेकर संवाददाताओं से कहा कि जैसे हम अभी धूप के नीचे बैठे है, उससे कोरोना वायरस भाग जाएगा। उसने कहा कि कोरोना से हम नहीं डरते हैं। युवक ने कहा कि कोरोना वायरस का सबसे बेहतर इलाज है कि धूप में बैठने से जितना पसीना निकलेगा, उससे उतना ही कोरोना दूर भागेगा। उसने कहा कि ये हमारा विश्वास है, इसलिए हम मास्क नहीं लगाते हैं। इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस युवक के अजीबोगरीब दावे को लेकर लोग हैरान हो जाने वाली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें कि देश में रविवार को रिकॉर्ड 2.61 लाख से ज्यादा नए कोरोना मरीज मिले हैं और 1500 से अधिक लोगों की मौत हो गई है। यह महामारी के देश में दस्तक देने से लेकर अब तक की सर्वाधिक संक्रमित नए मरीजों की संख्या है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00