लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Minister of State for Home Affairs Ajay Kumar Mishra agitated by the attack of opposition

लोकसभा : विपक्ष के हमले से भड़के गृह राज्य मंत्री टेनी, कहा- एक मिनट के लिए थाने भी गया हूं तो छोड़ दूंगा राजनीति

अमर उजाला ब्यूरो, नई दिल्ली Published by: देव कश्यप Updated Tue, 29 Mar 2022 02:35 AM IST
सार

कांग्रेस नेता की टिप्पणी का जवाब देते हुए मिश्र ने कहा, "मैं अधीर रंजन चौधरी जी को बताना चाहता हूं कि मैंने 2019 में नामांकन पत्र भरा था। उसमें खुद से संबंधित सारी जानकारी दी है। अगर विपक्ष यह साबित कर दे कि मुझ पर एक भी मुकदमा है। मैं एक मिनट के लिए भी थाने या जेल गया हूं तो मैं इसी समय राजनीति से संन्यास ले लूंगा।"

अजय मिश्र टेनी
अजय मिश्र टेनी - फोटो : संसद टीवी
ख़बर सुनें

विस्तार

लोकसभा में दंड प्रक्रिया पहचान बिल पेश किए जाने समय विपक्ष ने लखीमपुर खीरी कांड मामले को लेकर गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को घेरा। इसी दौरान जब कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने इस कांड की चर्चा करते हुए मिश्र के मेपिंग की मांग उठाई तो गृह राज्य मंत्री भड़क गए। दरअसल, अजय कुमार मिश्रा जब विधेयक से जुड़े बिंदुओं को सदन में रख रहे थे तो अधीर रंजन चौधरी ने यह टिप्पणी की।



कांग्रेस नेता की टिप्पणी का जवाब देते हुए मिश्र ने कहा, "मैं अधीर रंजन चौधरी जी को बताना चाहता हूं कि मैंने 2019 में नामांकन पत्र भरा था। उसमें खुद से संबंधित सारी जानकारी दी है। अगर विपक्ष यह साबित कर दे कि मुझ पर एक भी मुकदमा है। मैं एक मिनट के लिए भी थाने या जेल गया हूं तो मैं इसी समय राजनीति से संन्यास ले लूंगा।" मिश्र ने कहा कि विपक्ष को व्यक्तिगत आरोप लगाने के बदले पेश किए जाने वाले बिल पर अपनी बात रखनी चाहिए।


गौरतलब है कि बिल पेश किए जाने के दौरान लखीमपुर खीरी कांड मामले में टीएमसी सांसद सौगत राय सहित कई अन्य सांसदों ने भी गृह राज्य मंत्री पर निशाना साधा। सौगत ने कहा कि यह बड़ा मामला है। इस मामले में खुद गृह मंत्री अमित शाह को सदन में आकर बिल से संबंधित संशय को दूर करना चाहिए।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00