लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Lucknow ›   A father throws his six days old daughter in river in Hargaon Thana in Sitapur.

Sitapur News: तीसरी बेटी पैदा हुई तो बाप ने नदी में फेंका, फंसने पर बनाया ऐसा बहाना, जानिए क्या बोली पुलिस

सवांद न्यूज़ एजेंसी, सीतापुर Published by: ishwar ashish Updated Mon, 08 Aug 2022 04:12 PM IST
सार

सीतापुर के हरगांव थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी छह दिन की बच्ची को नदी में फेंक दिया। वो लगातार तीसरी बार बेटी पैदा होने से नाराज था।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : Amar Ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

सीतापुर जिले के हरगांव थाना क्षेत्र के अन्तर्गत जडौना निवासी रहीस ने अपनी 6 दिन की बच्ची को उसकी मां से छीनकर सरायन नदी में फेंक दिया। मामले की जानकारी पर मौके पर भीड़ जमा हो गई और बच्ची की तलाश शुरू की गई। हालांकि बच्ची का शव अभी तक नहीं मिला है। ग्रामीणों ने बताया कि रहीस के पहले से दो बेटियां हैं। वहीं, छह दिन पहले रहीस की पत्नी ने तीसरी बेटी को जन्म दिया। इसी को लेकर वह अपनी पत्नी से काफी नाराज रहता था।



सोमवार सुबह के लगभग छः बजे रहीस ने अपनी छह दिन की बेटी को सिकाटिया गांव के समीप नदी में फेंक दिया। मामले की जानकारी पर पुलिस ने जब जांच शुरू की तो अपने आपको फंसता देख रहीस ने रात में ही बच्ची की तबीयत खराब होने की बात बताकर मौत हो जाने की बात कही। अगर बच्ची की तबीयत खराब होने से उसकी मौत हो गयी तो रहीस दोबारा उस बच्ची को नदी मे खोजने किस लिए गया। मृतक बच्ची को मिट्टी मे दफनाया क्यों नहीं गया। इस बात की चर्चा लोग कर रहे है।


 इंस्पेक्टर बृजेश त्रिपाठी का कहना है कि बच्ची की मौत बीमारी से हो गई थी जिसके बाद उसका जल प्रवाह किया गया था। ऐसा पता लगा है। लेकिन इस्लाम धर्म में जल प्रवाह करने की कोई रीति नहीं होती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00