लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Lucknow ›   student got arrested who fired on his principal in Sitapur.

Sitapur News: प्रधानाचार्य को गोली मारने वाला छात्र गिरफ्तार, अवैध असलहे से की थी फायरिंग

संवाद न्यूज एजेंसी, सीतापुर Published by: ishwar ashish Updated Sun, 25 Sep 2022 11:47 PM IST
सार

सीतापुर में पुलिस ने प्रधानाचार्य को गोली मार देने वाले छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वह प्रधानाचार्य की पिटाई से आहत था। प्रधानाचार्य का इलाज चल रहा है।

गिरफ्तार किया गया आरोपी छात्र।
गिरफ्तार किया गया आरोपी छात्र। - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

सीतापुर में प्रधानाचार्य पर गोलियां बरसाने वाले आरोपी छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बताया कि उसने गुस्से में ऐसा कदम उठाया था। एक दिन पहले ही प्रधानाचार्य को गोली मारनी का मन बना लिया था। इसी वजह से वह असलहा लेकर स्कूल गया था। प्रधानाचार्य की हालत सामान्य बताई जा रही है। 



सदरपुर थाना इलाके के जहांगीराबाद कस्बे में स्थित आदर्श रामस्वरूप इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य राम सिंह वर्मा हैं। बीते शुक्रवार को 12वीं के छात्र रेवान निवासी गुरविंदर सिंह और रोहित मौर्य के बीच प्रैक्टिकल की फाइल और सीट पर बैठने को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद प्रधानाचार्य ने गुरविंदर को पीट दिया था। शनिवार सुबह प्रधानाचार्य को गुरविंदर सिंह ने तीन गोलियां मारी थी। दो गोलियां प्रधानाचार्य को लगी थी। शनिवार देेर रात गुरविंदर को देवियापुर से असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। 


सीओ रविशंकर प्रसाद के बताया कि आरोपी से हुई पूछताछ में बताया कि उसने एक दिन पहले ही प्रधानाचार्य को मारने के लिए योजना बना ली थी। आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।


ये भी पढ़ें - चरित्र पर शक: पुष्पेंद्र के प्यार में इशरत से बनी सोनी...जिसके लिए छोड़ा धर्म और घर, अब उसी ने मार डाला

ये भी पढ़ें - भगवान तुम्हें कभी माफ नहीं करेगा: ‘PWD इंजीनियर तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया'...लिखकर फंदे से झूला ठेकेदार

हरिद्वार जाने की फिराक में था आरोपी
सूत्रों की माने तो आरोपी वारदात के बाद लखनऊ के रास्ते से हरिद्वार जाने की फिराक में था। उसने अपने एक दिल्ली के रहने वाले रिश्तेदार से यह बताकर पैसे ले लिए थे कि उसे परिजनों ने घर से निकाल दिया है। सूत्रों की माने तो कई टीमों ने आरोपी को लखनऊ बार्डर के पास से गिरफ्तार किया है। लिखा पढ़ी में उसकी गिरफ्तारी सदरपुर क्षेत्र में दिखाई है। इसको लेकर कई सवाल भी उठ रहे हैं। 
विज्ञापन

छात्र को असलहा कैसे मिला, सीओ, एसओ को नहीं पता
आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद भी एसओ और सीओ यह नहीं बता सके कि छात्र के पास अवैध असलहा कहां से आ गया। इतनी कारतूसें कैसे आई। दोनों ने ही मामले में अनभिज्ञता जताई और बात को घुमाते हुए दिखाई दिए। एसओ प्रदीप सिंह और सीओ महमूदाबाद रवि प्रसाद का  कहना है कि आरोपी ने पुलिस को यह नहीं बताया है कि असलहा उसको कहां से मिला। एएसपी दक्षिणी एनपी सिंह ने बताया कि असलहा आरोपी घर से ही लेकर आया था। असलहा किसका था इस बात की जानकारी की जा रही है।
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00