लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Lucknow ›   DM brought ration home 90 year old woman had a smile on her face she had been lying for a year

डीएम ने घर पहुंचाया राशन: 90 साल की बुजुर्ग महिला के चेहरे पर आई मुस्कान, एक साल से पडे़ थे लाले

अमर उजाला नेटवर्क, लखनऊ Published by: Digvijay Singh Updated Sat, 01 Oct 2022 10:11 PM IST
सार

तहसील दिवस के अवसर पर मोहनलालगंज तहसील में बुजुर्ग महिला ने जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार से अपनी समस्या  बताते हुए रोने लगी और राशन दिलाने की अपील की। बुजुर्ग महिला ने जिलाधिकार को बताया कि पिछले एक साल से उसे राशन नहीं मिल रहा है।

बुजुर्ग महिला के घर पहुंचा राशन
बुजुर्ग महिला के घर पहुंचा राशन - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक 90 साल की बुजुर्ग महिला को पिछले एक साल से राशन नहीं मिल रहा था। बुजुर्ग महिला पिछले एक साल से दर-दर की ठोकरे खाने पर मजबूर थी। बुजुर्ग महिला की तरफ किसी का ध्यान नहीं गया। तहसील दिवस के अवसर पर मोहनलालगंज तहसील में बुजुर्ग महिला ने जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार से अपनी समस्या बताते हुए रोने लगी और राशन दिलाने की अपील की। बुजुर्ग महिला ने जिलाधिकार को बताया कि पिछले एक साल से उसे राशन नहीं मिल रहा है। जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने बुजुर्ग महिला की समस्या सुन समाधान का आश्वासन दिया और कुछ ही देर में बुजुर्ग महिला के घर जिलाधिकारी ने 5 कुंतल गेहूं , 2 कुंतल चावल 90 उपलब्ध  कराया। राशन घर पहुंचते ही बुजुर्ग महिला का चेहरा खिल उठा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00