लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Lucknow ›   Lucknow : election in-charge and convener of Municipal Council of Avadh region appointed

Lucknow News : अवध क्षेत्र की नगर पालिका परिषद के चुनाव प्रभारी और संयोजक नियुक्त

अमर उजाला नेटवर्क, लखनऊ Published by: दुष्यंत शर्मा Updated Sun, 02 Oct 2022 12:38 AM IST
सार

Municipal Council of Avadh : भाजपा ने आगामी नगर निकाय चुनाव के लिए अवध क्षेत्र की नगर पालिका परिषद के प्रभारी, सह प्रभारी और संयोजक नियुक्त किए हैं। बहराइच नगर पालिका परिषद में राज्यमंत्री राकेश राठौर गुरु को प्रभारी, नीरज सिंह को सह प्रभारी और रणविजय सिंह को संयोजक नियुक्त किया है।

demo pic...
demo pic... - फोटो : Social Media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भाजपा ने आगामी नगर निकाय चुनाव के लिए अवध क्षेत्र की नगर पालिका परिषद के प्रभारी, सह प्रभारी और संयोजक नियुक्त किए हैं। बहराइच नगर पालिका परिषद में राज्यमंत्री राकेश राठौर गुरु को प्रभारी, नीरज सिंह को सह प्रभारी और रणविजय सिंह को संयोजक नियुक्त किया है। नानपारा नगर पालिका परिषद में पूर्व विधायक शैलेन्द्र सिंह शैलू को प्रभारी और राघवेन्द्र प्रताप सिंह को संयोजक नियुक्त किया है।



बाराबंकी की नवाबगंज नगर पालिका परिषद में कैबिनेट मंत्री राकेश सचान को प्रभारी, प्रदेश मंत्री अर्चना मिश्रा को सह प्रभारी और प्रमोद तिवारी को संयोजक नियुक्त किया है। बलरामपुर में प्रदेश मंत्री त्र्यम्बंक तिवारी को प्रभारी और रामकरन मिश्रा को संयोजक नियुक्त किया है। उतरौला में डॉक्टर रजन शर्मा को प्रभारी और चन्द्रप्रकाश सिंह को सह प्रभारी नियुक्त किया है।


हरदोई नगर पालिका परिषद में विधायक ज्ञान तिवारी को प्रभारी और सुभाष पांडेय को संयोजक, शाहबाद में एलएलसी रामचंद्र प्रधान को प्रभारी और सत्येंद्र राजपूत को संयोजक, संडीला में राकेश सिंह को प्रभारी, विष्णुदयाल शुक्ल को संयोजक, सांडी में सत्यप्रकाश मिश्रा को प्रभारी और संतोष गुप्ता को संयोजक, पिहानी में क्षेत्रीय मंत्री राजकिशोर मौर्य को प्रभारी और बृजेश गुप्ता को संयोजक, बिलग्राम में क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजीव मिश्रा को प्रभारी, मंगतराम अर्कवंशी को संयोजक और मल्लावां में राकेश श्रीवास्तव को प्रभारी और  बेचेलाल कुशवाहा को संयोजक नियुक्त किया है।

सीतापुर में पूर्व मंत्री रमापति शास्त्री को प्रभारी, जितेन्द्र मेहरोत्रा को संयोजक, मिश्रिख में राजीव  रंजन मिश्रा को प्रभारी, अंकित शुक्ला को संयोजक, बिसवां में रामनिवास यादव को प्रभारी, रितुराज सिंह को संयोजक, महमूदाबाद में एमएलसी को प्रभारी, मोहन बारी को संयोजक, लहरपुर में संतोष सिंह को प्रभारी, मनमोहन गुप्ता को संयोजक और खैराबाद में शिवभूषण सिंह को प्रभारी और रामजी गुप्ता को संयोजक नियुक्त किया है।

उन्नाव में राज्यमंत्री रजनी तिवारी को प्रभारी, कमलेश मिश्रा को सह प्रभारी, रामचंद्र गुप्ता को संयोजक, बांगरमऊ में वीरेंद्र प्रताप सिंह को प्रभारी, गिरीश वर्मा को संयोजक और गंगाघाट में मनीष साहनी को प्रभारी और श्रीमती कमलेश सिंह को संयोजक नियुक्त किया है। अयोध्या के रुदौली में प्रदेश उपाध्यक्ष रुद्रसेन चौधरी को प्रभारी, दिलीप यादव को सह प्रभारी, दुर्गेश श्रीवास्तव को संयोजक नियुक्त किया है।

अम्बेडकर नगर की अकबरपुर में राज्यमंत्री सतीश शर्मा को प्रभारी एवं ओमप्रकाश सिंह को सह प्रभारी, बाल्मीकि उपाध्याय को संयोजक, टांडा में शक्ति सिंह को प्रभारी, राजेंद्र कुमार अग्रवाल को संयोजक और जलालपुर नगर पालिका परिषद में अवधेश पाण्डेय को प्रभारी और सुरेंद्र सोनी को संयोजक नियुक्त किया है।
विज्ञापन

.यहां देखें सूची...

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00