लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Lucknow ›   RLD former chief joins Congress in Lucknow.

UP Congress: कांग्रेस में शामिल हुए रालोद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद

अमर उजाला नेटवर्क, लखनऊ Published by: ishwar ashish Updated Mon, 08 Aug 2022 05:44 PM IST
सार

रालोद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मसूद अहमद सोमवार को कांग्रेस में शामिल हो गए।

पीएल पुनिया व मसूद अहमद।
पीएल पुनिया व मसूद अहमद। - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

रालोद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद सोमवार को अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए। उन्हें यूपी कांग्रेस के सहप्रभारी धीरज गुर्जर ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और यूपी के सहप्रभारी धीरज गुर्जर ने कहा कि देश व प्रदेश में अब अल्पसंख्यक व दलित समझ चुके हैं कि कांग्रेस ही भाजपा का एकमात्र विकल्प है। डॉ. मसूद अहमद और उनके समर्थकों के आने से कांग्रेस को ताकत मिलेगी।



उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी चरम पर है। महंगाई ने अब तक के सारे रिकार्ड तोड़ दिये हैं लेकिन मोदी सरकार और भाजपा जानबूझकर आमजन की कमरतोड़ रही है। उन्होंने कहा कि युवाओं ने अच्छे दिनों के लिए भाजपा को वोट किया था लेकिन अब युवा और छात्र पुराने दिनों को याद कर रहें हैं। भाजपा ने युवाओं, छात्रों और किसानों के साथ धोखा किया है।


इस अवसर पर पूर्व सांसद डॉ. पीएल पुनिया, पूर्व विधायक सतीश अजमानी, पूर्व मंत्री नकुल दुबे, प्रदेश उपाध्यक्ष विश्वविजय सिंह, प्रदेश महासचिव दिनेश सिंह, अनिल यादव, मीडिया संयोजक अशोक सिंह, ललन कुमार, प्रवक्ता कृष्णकांत पाण्डेय, अंशू अवस्थी, विकास श्रीवास्तव, सचिन रावत, जियाउर्रहमान आदि उपस्थित रहे।

राज्य सरकार भूमाफियाओं के साथ खड़ी है
पूर्व सांसद डॉ. पीएल पुनिया ने इस अवसर पर अपने सम्बोधन में कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के चंदे में भाजपा नेताओं और संघ से जुड़ें लोगों द्वारा किया घोटाला अभी थमा भी नहीं था कि भाजपा के विधायक, पूर्व विधायक और मेयर तथा अन्य लगभग 40 लोंगो द्वारा दिव्य और भव्य अयोध्या के नाम पर अरबों रूपये कीमत की सरकारी नजूल भूमि पर अवैध तरीके कब्जा कर कॉलोनियां बसाई जा रही हैं।

डॉ. पुनिया ने आगे कहा कि जमथरा घाट से लेकर गोलाघाट तक जिस तरह से सरकारी भूमि पर अतिक्रमण हुआ है उससे स्पष्ट होता है कि राज्य सरकार भू मफियाओं के साथ खड़ी है। भाजपा के ही सांसद द्वारा मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर भ्रष्टाचार की चर्चा की जा रही है। स्पष्ट होता है कि इस सरकार के क्रिया कलापों से भाजपा के नेता भी काफी असन्तुष्ट हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00