लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Lucknow ›   Sangrampur CHC superintendent in Amethi used abusive language about BJP leaders including PM

डॉक्टर के बिगड़े बोल: पीएम समेत भाजपा नेताओं को लेकर अभद्र भाषा का किया प्रयोग, चिकित्सक के खिलाफ केस दर्ज

संवाद न्यूज एजेंसी, गौरीगंज (अमेठी) Published by: आकाश दुबे Updated Fri, 30 Sep 2022 10:09 PM IST
सार

आरोप है कि गुरुवार रात अमेठ में संग्रामपुर सीएचएसी के अधीक्षक डॉ. सुनील यादव ने भाजपा मंडल अध्यक्ष को फोनकर एक महिला स्टाफ की फोटो खींचकर वायरल करने को लेकर बातचीत शुरू की। वायरल ऑडियो में बातचीत के दौरान डॉ. सुनील मंडल अध्यक्ष और भाजपा नेता के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

अमेठी में संग्रामपुर सीएचसी अधीक्षक ने गुरुवार रात प्रतापगढ़ जिले के अंतू के भाजपा मंडल अध्यक्ष को फोनकर प्रधानमंत्री समेत भाजपा नेताओं को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। गुरुवार रात हुई बात का ऑडियो शुक्रवार को वायरल होने के बाद भाजपा कार्यकर्ता आंदोलित हो गए और अंतू थाने पहुंचे। मंडल अध्यक्ष की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पिछले दिनों प्रतापगढ़ जिले से स्थानांतरित होकर आए डॉ. सुनील यादव की तैनाती सीएमओ ने संग्रामपुर सीएचसी अधीक्षक के पद पर की है। डॉ. सुनील यादव प्रतापगढ़ की सीएचसी संड़वा चंडिका में तैनात थे। भाजपा कार्यकर्ताओं के अनुसार उनका आना-जाना अभी भी यहां लगा रहता है। गुरुवार को भाजपा की ओर से सीएचसी संड़वा चंडिका में कोविड वैक्सीनेशन के महाअभियान का उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित था। इस कार्यक्रम में अंतू के भाजपा मंडल अध्यक्ष शिव विलास उमरवैश्य की अगुवाई में भाजपा पदाधिकारी सीएचसी पहुंचे और कार्यक्रम संपन्न हुआ। 

आरोप है कि गुरुवार रात पूर्व में यहां तैनात डॉ. सुनील यादव ने मंडल अध्यक्ष को फोनकर एक महिला स्टाफ की फोटो खींचकर वायरल करने को लेकर बातचीत शुरू की। वायरल ऑडियो में बातचीत के दौरान डॉ. सुनील यादव द्वारा मंडल अध्यक्ष और भाजपा नेता व कार्यक्रम में गए जिला मंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की जा रही है। मंडल अध्यक्ष द्वारा कार्यक्रम प्रधानमंत्री के सेवा पखवाड़ा के तहत आयोजित किए जाने की बात कहते ही डॉक्टर द्वारा प्रधानमंत्री पर भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। शुक्रवार सुबह ऑडियो वायरल होते ही संड़वा चंडिका क्षेत्र के भाजपा नेता व कार्यकर्ता आक्रोशित हो उठे और अंतू थाना पहुंच गए।

मंडल अध्यक्ष की तहरीर पर अंतू पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया। केस दर्ज करने के बाद अंतू पुलिस पूरे प्रकरण व वायरल ऑडियो की जांच पड़ताल में जुटी है।

नोटिस जारी कर मांगा गया जवाब
सीएमओ डॉ. विमलेंदु शेखर ने बताया कि वायरल ऑडियों की जानकारी होने पर अधीक्षक को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। कहा यदि उन्हें दर्ज केस की प्रति अफसरों द्वारा मुहैया कराई जाएगी तो चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई के लिए शासन को पत्र भेजा जाएगा।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00