लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Madhya Pradesh ›   Bhopal ›   Madhya Pradesh: Shivraj's big statement on the Kaali controversy, said - will not tolerate the insult of Maiya

Madhya Pradesh: काली विवाद पर शिवराज का बड़ा बयान, कहा- मैया का अपमान सहन नहीं करेंगे

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, भोपाल Published by: रवींद्र भजनी Updated Wed, 06 Jul 2022 07:11 PM IST
सार

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 'काली' विवाद को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हम मैया का अपमान सहन नहीं करेंगे।  

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विदिशा में चुनावी सभा को संबोधित किया।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विदिशा में चुनावी सभा को संबोधित किया। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विवादित डॉक्यूमेंट्री काली को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हम किसी के विरोधी नहीं है। किसी भी धर्म की भावनाओं को आहत नहीं होना चाहिए। अभी काली मां का अपमान किया गया। आज आपने देखा होगा। मध्य प्रदेश में  एफआईआर हो गई है। हम भी छोड़ेंगे नहीं, मैया का अपमान सहन नहीं करेंगे।



विदिशा के सिरोंज में नगरीय निकाय चुनावों के लिए प्रचार रैली में उन्होंने कहा कि हम किसी भी कीमत पर किसी की आस्था को चोट नहीं पहुंचाएंगे। एक बात मैं साफ कहना चाहता हूं, "भारतीय जनता पार्टी सब धर्मों का आदर करती है।" एकं सद् विप्रा बहुधा वदंति। सत्य एक है। विद्वान उसको अलग-अलग तरीके से कहते हैं।  हम सबका आदर और सम्मान करते हैं। अगर हम विरोधी हैं तो आतंकवाद और आतंकवादियों के। हम किसी भी धर्म और जाति के विरोधी नहीं हैं। जितनी भी योजनाएं हैं, वह सबके लिए है। अगर राशन गरीब जनता को फ्री में दिया तो हमने हिंदू-मुसलमान नहीं देखा, सबको दिया। मध्यप्रदेश की धरती पर यह सामाजिक क्रांति है जो किसी सरकार ने पहले नहीं की है।


भाजपा किसी गरीब को जमीन के टुकड़े के बिना नहीं छोड़ेगी। भले ही नागरिक शहरी हो या ग्रामीण, हमने उनके लिए मुख्यमंत्री भू-आवासीय अधिकार योजना। इसके जरिये हम किसी भी गरीब को जमीन के बिना नहीं रहने देंगे। हम उन्हें प्लाट देंगे। इनके पास पट्टा नहीं है। उन्हें पट्टा देकर पहले जमीन का मालिक बनाएंगे। फिर वही मकान बनाने का पैसा देंगे।

कमलनाथ रोते थे, हम काम करते हैं 
मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि जब कांग्रेस की सरकार थी, तब उनके मुख्यमंत्री कमलनाथ रोते ही रहते थे कि मैं क्या करूं, मेरे पास पैसे ही नहीं है; मामा खजाना खाली कर गया। अरे..वह मामा नहीं, लुटेरा हो गया।  लेकिन आज सिरोंज और लटेरी वालों, मैं आपसे साफ कह रहा हूं, "मामा के खजाने में पैसे की कोई कमी नहीं है, महामाई की कृपा है।"

गलत नजर रखी तो मामा का बुलडोजर चलेगा
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह भी कहा कि हम गुंडों, दबंगों और माफियाओं के विरोधी हैं। जो जनता का खून चूसते हैं उनके विरोधी हैं। एक बात साफ है, मध्य प्रदेश की धरती पर अगर किसी ने बहन और बेटी की तरफ गलत नजर से देखा तो जेल तो जाएगा ही, मामा का बुलडोजर भी चलेगा, साफ कर दूंगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00