लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Madhya Pradesh ›   exploded bomb in Indore Police force deployed after the two death

MP News: इंदौर में बम फटने से दो की मौत, 15 से अधिक घायल, घटनास्थल पर पहुंचा भारी पुलिस बल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इंदौर Published by: वीरेंद्र शर्मा Updated Mon, 15 Aug 2022 11:51 AM IST
सार



इंदौर में बम फटने के बाद दो की मौत के बाद भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है

breaking news
breaking news - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मध्यप्रदेश के इंदौर में दो पक्षों में विवाद के बाद बम फटने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, घटना में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। मौके पर तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना इंदौर के बडगोंड थाना एरिया के बेरछा क्षेत्र में हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 



मिली जानकारी के अनुसार,  महू तहसील के बड़गोंदा थाना क्षेत्र के बेरछा गांव में किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। उसी दौरान एक युवक मौके पर बम लेकर पहुंच गया। बताया गया है कि वहां 15 अगस्त की तैयारियां की जा रही थी। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ भी इक्ट्ठा थी। बताया गया है कि युवक भीड़ के बीच पहुंचा और उसने वहीं बम फोड़ दिया।  


मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, जो बम मौके पर फोड़ा गया है, वह बम आर्मी की फायरिंग रेंज में छोड़े जाने वाला बताया जा रहा है। धमाका इतना तेज बताया जा रहा है कि आसपास के गांवों में भी दहशत फैल गई। घटना के दौरान बम फोड़ने वाला युवक भी उसकी चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00