लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Madhya Pradesh ›   Gwalior ›   Father raped minor daughter in Gwalior threatened to kill her if she disclosed the incident

रिश्ते शर्मसार: ग्वालियर में पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुराचार, रेप का खुलासा करने पर जान लेने की धमकी दी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, ग्वालियर Published by: अंकिता विश्वकर्मा Updated Wed, 05 Oct 2022 11:30 AM IST
सार

ग्वालियर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सौतेल पिता ने अपनी 12 साल की बेटी से दुराचार किया। रेप के बाद पीड़िता को घटना का खुलासा न करने के लिए धमकाया।

सौतेल पिता ने 12 साल की बेटी से किया दुराचार
सौतेल पिता ने 12 साल की बेटी से किया दुराचार - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी से दरिंदगी की। वहीं रेप के बाद आरोपी ने पीड़िता को घटना का खुलासा करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। किसी तरह हिम्मत जुटाकर बेटी ने अपनी मां को पिता की हैवानियत के बारे में बताया, जिसके बाद मां ने उसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।


मामला ग्वालियर के कंपू थाना इलाके की मरघट पहाड़ियां का बताया जा रहा है। घटना 4 अक्टूबर मंगलवार की है। नाबालिग की मां किसी काम से घर से बाहर गई थी, इसी दौरान उसके सौतेले पिता ने उसे अकेला पाकर उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की, बेटी ने रोकने का प्रयास किया तो उसने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दरिंदगी की। दुराचार के बाद में आरोपी ने नाबालिग को किसी से भी घटना का जिक्र न करने की धमकी दी और घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की बात कही।


शाम के जब पीड़िता की मां घर पर पहुंची तो नाबालिक बच्ची रोने लगी। उसके बाद मां ने पीड़िता से कारण पूछा तो बताने में हिचक रही थी, लेकिन उसके बाद उसने पूरी घटना के बारे में अपनी मां को बताया। घटना के बारे में सुनकर मां दंग रह गई और उसके बाद पीड़िता को लेकर थाने पहुंची। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने हैवान पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पांच साल पहले हुई थी पिता की मौत
12 वर्षीय पीड़िता अपनी मां और सौतेले पिता के साथ रहती है। करीब पांच साल पहले उसके पिता का निधन हो गया था, जिसके बाद उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली थी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00