लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Madhya Pradesh ›   MP NEWS: IAS Niyaz said about Modi government - need to remain in power for two decades to take the country fo

MP NEWS: IAS नियाज मोदी सरकार को लेकर बोले- देश को आगे ले जाने के लिए दो दशकों तक सत्ता में बने रहने की जरूरत

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, भोपाल Published by: आनंद पवार Updated Sun, 07 Aug 2022 08:16 PM IST
सार

मध्य प्रदेश के अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले IAS अधिकारी नियाज खान ने नरेंद्र मोदी सरकार को लेकर बड़ी बात कही है। खान ने कहा कि देश को आगे ले जाने के लिए मौजूदा सरकार के दो दशकों तक सत्ता में बने रहने की जरूरत है।

IAS नियाज खान
IAS नियाज खान - फोटो : Twitter
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

IAS अधिकारी नियाज खान ने नरेंद्र मोदी सरकार को लेकर बड़ी बात कही है। खान ने कहा कि देश को आगे ले जाने के लिए मौजूदा सरकार के दो दशकों तक सत्ता में बने रहने की जरूरत है।

 
मध्य प्रदेश आईएएस नियाज खान ने रविवार को ट्वीट किया कि देश में एक पार्टी की सरकार को स्थिरता के लिए समय की जरूरत है। अगर विभाजित बहुमत सत्ता में आता है तो हर कोई तंत्र को अपनी दिशा में खींच लेगा, जिससे संरचना सेकंडों में ढह जाएगी। इसलिए देश को आगे ले जाने के लिए हमें दो दशकों तक मौजूदा सरकार के बने रहने की जरूरत है।

 
बता दें आईएएस नियाज खान मध्य प्रदेश के लोक निर्माण विभाग में उपसचिव हैं। वे कई किताबें लिख चुके हैं। फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर ट्वीट करने पर भी नियाज खान चर्चा में आए थे। उन्होंने फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का नाम लिए बिना कहा था कि मुसलमान कीड़े नहीं है, निर्माता को उनके नरसंहार पर भी फिल्म बनाना चाहिए। वहीं, उन्होंने आश्रम वेब सीरिज के डायरेक्टर की टीम पर उनकी कहानी चुराने का भी आरोप लगाया था। यह मामला अभी कोर्ट में है।
 
नियाज खान अभी तक आधा दर्जन से ज्यादा उपन्यास लिख चुके हैं। वे कुरान पर भी रिसर्च कर रहे हैं। नियाज का कहना है कि वे सभी धर्मों में आस्था रखते हैं और वे शाकाहारी हैं। वे हिंदू धर्म के वेदों का भी अध्ययन कर रहे हैं।
 
 
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00