लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   News Archives ›   City and States Archives ›   Damua Dungaria road blocked due to landslide, police start traffic by removing stones with a hammer

MP News: लैंडस्लाइड होने से दमुआ मार्ग हुआ बाधित, पुलिस ने हथौड़े से चट्टान हटाकर यातायात किया शुरू

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, छिंदवाड़ा Published by: वीरेंद्र शर्मा Updated Mon, 15 Aug 2022 07:39 PM IST
सार

दमुआ क्षेत्र में पिछले 24 घंटे से भारी बारिश का सिलसिला जारी है। बारिश की वजह से सड़क के किनारे पहाड़ों से लगातार लैंडस्लाइड हो रही है। कई जगह सड़क बिल्कुल पहाड़ के नजदीक है। 

दमुआ डूंगरिया मार्ग पर पत्थर हटाते पुलिसकर्मी
दमुआ डूंगरिया मार्ग पर पत्थर हटाते पुलिसकर्मी - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

लैंडस्लाइड होने की वजह से दमुआ डूंगरिया मार्ग करीब दो घंटे के लिए बाधित हो गया। दमुआ डूंगरिया मार्ग पर एक चट्टान आ कर गिर गई। सूचना मिलने पर पहुंचे डूंगरिया चौकी में पदस्थ एसआई सुरेंद्र यादव ने अपने अन्य पुलिसकर्मियों के सहयोग से चट्टान को कड़ी मशक्कत के बाद हथौड़े से तोड़ा। जिसके बाद यातायात बहाल हो सका। 


वीडियो आया सामने 
एसआई और अन्य पुलिसकर्मी का वर्दी पहनकर मार्ग से चट्टान हटाने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ है कि किस तरह वो सड़क पर लैंडस्लाइडिंग के चलते गिरे पत्थर को हथौड़ा मार कर तोड़ रहे हैं। स्वतंत्रता दिवस के दिन पुलिसकर्मियों का यह वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ भी की जा रही है। 


यातायात हुआ बाधित
लैंडस्लाइड होने के बाद मौके पर वाहनों की आवाजाही ठप हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस सड़क पर आए पत्थर को हटाने में जुट गई। यहां एसआई के साथ आरक्षक ने भी हथौड़ा से पत्थर को तोड़ा है। 

2 घंटे बाद बहाल हुआ यातायात
गौरतलब हो कि दमुआ क्षेत्र में पिछले 24 घंटे से भारी बारिश का सिलसिला जारी है। बारिश की वजह से सड़क के किनारे पहाड़ों से लगातार लैंडस्लाइड हो रही है। कई जगह सड़क बिल्कुल पहाड़ के नजदीक है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00