लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

सिद्धू वाणी: जैसा हूं वैसा दिखता और बोलता हूं, चाहे भला लगे या बुरा

अरविंद बाजपेयी/अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Thu, 20 Apr 2017 09:35 AM IST
नवजोत सिंह सिद्धू
1 of 8
विज्ञापन
न मैं कोई मुखौटा पहनता हूं न ही कोई आवरण ओढ़ता हूं। जैसा हूं, वैसा दिखता हूं। पसंद आए तो ठीक और नहीं तो भी ठीक...। यह कहना है अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचान रखने वाले पंजाब के पर्यटन मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का। 
Baisakhi Da Swag Program organized by Punjab Arts Council
2 of 8
नवजोत सिंह सिद्धू चंडीगढ़ के पंजाब कला भवन सेक्टर-16 में पंजाब आर्ट्स काउंसिल द्वारा आयोजित बैसाखी दा स्वैग कार्यक्रम के दौरान मौजूद थे। यहां उनके साथ पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर भी मौजूद थे। इन मौके पर पंजाब के कलाकारों का सम्मान किया गया। 
 
विज्ञापन
Navjot singh sidhu
3 of 8
नवजोत सिंह सिद्धू ने ‘अमर उजाला’ से बातचीत में कहा कि वे अपने भावों को रोकते नहीं। जो भाव अंदर हैं, वही बाहर होते हैं, कोई कृत्रिम भाव नहीं हैं। चाहे शो हो या फिर पंजाब कला भवन का कार्यक्रम या राजनीतिक मंच, जो दिल में है वही बाहर होता है। कपिल शर्मा के कॉमेडी शो केे दौरान हर बात पर ठहाके लगाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू का अंदाज आर्ट्स काउंसिल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में एकदम बदला हुआ नजर आया। 
 
Navjot singh sidhu
4 of 8
पंजाब आर्ट्स काउंसिल की चेयरपर्सन सतिंदर सत्ती के साथ बैठे सिद्धू कलाकारों की हौसला अफजाई तालियां बजाकर और मंद मंद मुस्कराकर करते रहे। पंजाबी गायिका कौर बी ने अपनी परफारमेंस के दौरान जब नवजोत सिंह सिद्धू से अन्य कलाकारों के साथ स्टेज पर आने का अनुरोध किया तो सिद्धू ने बेहद शालीनता से मना कर दिया। हालांकि कार्यक्रम के अंत में भंगड़ा टीम ने स्टेज से उतरकर पर्यटन मंत्री और सतिंदर सत्ती से भंगड़ा डलवा ही दिया। 
विज्ञापन
विज्ञापन
Navjot singh sidhu
5 of 8
नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पंजाब के लिए ऐसी कल्चर पालिसी बनाएंगे जिससे पंजाब का कद ऊपर हो जाएगा। उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश है कि पंजाब के युवाओं को एक नई ऊर्जा मिले। पंजाब का रंग हर जगह बिखरा है और अब पंजाब के इसी रंग को एक नया कलेवर देने की बारी है। उन्होंने कहा कि पंजाब में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की जा चुकी है। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00