Pics: जीटी रोड पर हुआ मौत का 'तांडव', 5 लोगों को रौंदते हुए निकल गया टैंकर

ब्यूरो/अमर उजाला, पानीपत(हरियाणा) Updated Wed, 24 May 2017 09:23 AM IST
Panipat Accident
1 of 8
विज्ञापन
अंधेरे में बचाव कार्य में लगे 5 लोगों के लिए एक तेज रफ्तार टैंकर मौत बनकर आया और सभी को अपने साथ ले गया। तस्वीरें देखिए...
Panipat Accident
2 of 8
घटना हरियाणा के पानीपत की है, जहां जीटी रोड दिल्ली-पानीपत लेन पर पसीना मोड़ के पास स्थित ढाबे के सामने मंगलवार अल सुबह हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब सुबह पलटे कैंटर से अनार की पेटियों को हटाते समय दिल्ली की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने कैंटर को टक्कर मारी और बचाव कार्य में लगे पांच को कुचल दिया। 
विज्ञापन
Panipat Accident
3 of 8
मरने वालों में दो सोलन, हिमाचल के रहने वाले थे। थाना सदर पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात टैंकर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  आजादपुर दिल्ली से अनार की पेटियां लेकर एक कैंटर सोलन हिमाचल प्रदेश के लिए चला। मंगलवार सुबह करीब तीन बजे कैंटर गांव पसीना मोड़ के पास पहुंचा, तभी अचानक कैंटर का पिछला टायर फट गया। 
Panipat Accident
4 of 8
अनियंत्रित कैंटर सड़क किनारे ढाबे के सामने पलट गया। कैंटर में लोड अनार की पेटियां जीटी रोड पर बिखर गई। जीटी रोड पर कैंटर के पलटने के बाद ढाबे पर कार्यरत दीनानाथ कॉलोनी नूरवाला निवासी कुंदन (45) व ढाबे पर बैठा गांव डाडोला निवासी कुलदीप (27) बचाव के लिए दौड़े और कैंटर से छीलका मोड़, सोलन हिमाचल प्रदेश निवासी कमल (24) व उसके दोस्त कमलेश (17) को बाहर निकाला। 
विज्ञापन
विज्ञापन
Panipat Accident
5 of 8
जीटी रोड पर पलटे कैंटर का देखते हुए वहां से गुजर रहे गांव जौरासी खास, समालखा निवासी बाइक सवार जितेंद्र (28) व अजय ने अपनी बाइक रोकी और सड़क पर बिखरी अनार की पेटियां को उठाने में सोलन निवासियों की मदद करने लगे। तभी दिल्ली की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे तेल के टैंकर ने सड़क किनारे पलटे कैंटर को टक्कर मारी और सड़क पर बिखरे सामान को इकट्ठा कर रहे लोगों को कुचल दिया। 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00