लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

कैमरे में कैद हुआ LIVE मर्डर, सैलून में घुसकर मालिक को मारी दनादन गोलियां

ब्यूरो/अमर उजाला, सोनीपत(हरियाणा) Updated Tue, 30 May 2017 09:29 AM IST
Sonipat murder
1 of 7
विज्ञापन
कातिल किस कदर बेखौफ हैं, इसकी एक बानगी यहां देखने को मिली। सैलून में घुसकर मालिक पर दनादन गोलियां चलाईं और बंदूक लहराते बाइक पर निकल गए, देखिए
Sonipat murder
2 of 7
घटना हरियाणा के सोनीपत की है, जहां के गांव सेरसा में रविवार रात हुई हेयर सैलून संचालक विरेंद्र की हत्या सैलून के अंदर व बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बाइक पर आए तीन हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया। इनमें से दो बारी-बारी दुकान के अंदर घुसे और महज पांच सेकेंड के अंदर विरेंद्र के सीने व पीठ में दो गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। 
विज्ञापन
Sonipat murder
3 of 7
वहां से वे सभी बाइक स्टार्ट कर खड़े अपने तीसरे साथी के साथ फरार हो गए। विरेंद्र करीब एक वर्ष पहले हुए प्रवीण हत्याकांड का मुख्य चश्मदीद गवाह था। उसी मामले में गवाही के चलते परिजनों ने उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस संबंध में आठ के खिलाफ हत्या व हत्या का षड्यंत्र का मामला दर्ज किया है। वहीं मुख्य गवाह की हत्या के बाद गुस्साए परिजनों ने रात को सैलून का शटर गिराकर हंगामा किया। 
Sonipat murder
4 of 7
सीसीटीवी कैमरे में ये हुई रिकॉर्डिंग
रविवार रात 8:33 बजे गांव सेरसा निवासी विरेंद्र उर्फ धाकड़ अपने सैलून में एक ग्राहक की सेविंग करने में व्यस्त था। 8 बजकर 33 मिनट 14 सेकेंड पर एक हमलावर सिर पर हेलमेट पहन हाथ में पिस्टल लेकर उसके सैलून में दाखिल हुआ और आठ बजकर 33 मिनट 17 सेकेंड पर विरेंद्र के सीने में गोली मार दी। गोली लगते ही विरेंद्र फर्श पर गिर गया।
विज्ञापन
विज्ञापन
Sonipat murder
5 of 7
अचानक चली गोली से ग्राहक कुर्सी से उठकर बाहर की तरफ भागा तो इसी दौरान दूसरा हमलावर सैलून में घुसा था। दूसरा हमलावर चेहरे पर कपड़ा बांधकर अंदर आया और उसने पहली गोली चलने के महज पांच सेकेंड बाद फर्श पर पीठ के बल गिरे विरेंद्र की कमर में गोली मार दी। बाद में हमलावर एक ही बाइक पर सवार होकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनते ही घटना के महज 22 सेकेंड बाद ही परिजन विरेंद्र के पास पहुंचे, लेकिन तब तक उसका बहुत खून बह चुका था।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00