लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

5 साल के बेटे को दी खौफनाक मौत, सिर जमीन में गाड़ा, बाजुएं तक तोड़ डाली

ब्यूरो/अमर उजाला, यमुनानगर(हरियाणा) Updated Sun, 20 Aug 2017 09:55 AM IST
Yamunanagar Murder
1 of 8
विज्ञापन
एक बाप अपने बेटे के साथ ऐसा कर सकता है, यह कोई सपने में भी नहीं सोच सकता। यह कभी भी न भूल पाने वाली घटना है जिसमें बच्चे की मौत हो गई, देखिए
Yamunanagar Murder
2 of 8
घटना हरियाणा के यमुनानगर की है। गांव औरंगाबाद में कभी न भुलाने वाली वारदात सामने आई है। पोल्ट्री फार्म में अंडे टूटने पर मालिक से डांट क्या खाई सौतेले बाप ने आपा ही खो दिया, खीझ में घर आकर पहले बेटे को बेरहमी से पीटा, इतने में भी गुस्सा शांत न हआ तो सोते मासूम को खेत में ले जाकर मार डाला। 
विज्ञापन
Yamunanagar Murder
3 of 8
मासूम का गला दबाने के बाद अपनी करतूत छिपाने के लिए उसका सिर जमीन में गाड़ कर कपड़ों में आग लगा दी। इसके बाद आकर घर में सो गया। नींद खुली तो बेटे को न पाकर मां ने शोर मचाया, इस बीच आरोपी के पैरों में कीचड़ देख पूछताछ की तो राज उगल दिया। 
Yamunanagar Murder
4 of 8
मूल रूप से नेपाल का रहने वाला विजय औरंगाबाद के पोल्ट्री फार्म में काफी समय से काम कर रहा है। शराब पीने की लत से विजय का घरेलू जीवन ठीक नहीं चल रहा था। पहली पत्नी रोज के झगड़ों से तंग आकर उसे छोड़कर चली गई थी। इसके बाद विजय ने नेपाल की ही मुन्नी से शादी कर ली, जिसके पास पहले से पांच वर्ष का बेटा मुनीष था।
विज्ञापन
विज्ञापन
Yamunanagar Murder
5 of 8
इधर, शराब की लत की वजह से दूसरी पत्नी से विजय की अनबन चल रही थी। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को पोल्ट्री फार्म पर काम करते हुए विजय से अंडे टूट गए, जिस पर मालिक से उसे डांट पड़ी। इसी गुस्से में विजय ने काम से पोल्ट्री फार्म में ही बने क्वार्टर में लौटकर किसी बात पर अपने सौतेले बेटे मनीष को डंडे से मारना शुरू कर दिया। बच्चे के रोने और चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसे किसी तरह शांत कराया, मगर विजय का गुस्सा कम नहीं हुआ।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00