लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

'मां हाथ जोड़ती रही, हम चीखते चिल्लाते रहे, पापा नहीं माने- मारा और जला दिया'

amarujala.com- Presented by: खुशबू गोयल Updated Sun, 04 Jun 2017 09:10 AM IST
यमुनानगर में पत्नी की हत्या करके शव जलाया
1 of 8
मां हाथ जोड़ती रही और हम चीखते चिल्लाते रहे, पर पापा नहीं माने। मारा और जला दिया। बदहवास बच्चों ने रो-रोकर कत्ल की आंखों देखी कहानी सुनाई।
yamunanagr murder
2 of 8
दिल दहला देने वाली वारदात हरियाणा के यमुनानगर में अंजाम दी गई। गांव सारन में एक व्यक्ति ने झगड़े के बाद बच्चों और मां के सामने पत्नी की हत्या कर दी। उसने कुल्हाड़ी से पत्नी का कत्ल किया, फिर उसे घसीटते हुए कमरे से बाहर लाकर टुकड़े किए और खिड़की तोड़कर जला दिया। यह देखकर जहां बच्चे दहशत में हैं, वहां मां भी बदहवास है।
 yamunanagr murder
3 of 8
मृतका के दो बच्चे हैं- बेटा जसबीर उर्फ गोलू नौवीं में और बेटी कंवलजीत कौर पांचवीं में गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ती है। बच्चों ने बताया कि शराब पीते थे, इस वजह से मम्मी के साथ झगड़ा करते थे और उन्हें मारते पीटते थे। दादा दादी कुछ कहते थे तो उनके साथ भी लड़ाई करते थे। स्कूल से ड्रेस के लिए पैसे मिले थे, उन्हें भी छीनकर ले गए और शराब पी ली।
yamunanagr murder
4 of 8
आरोपी भूपिंद्र की मां बचनकौर ने बताया कि उसे नहीं पता था कि उसका बेटा इतना बेदर्दी होगा। उसे न तो अपनी बच्चों की परवाह थी और न ही मां-बाप की। पिता श्रवण सिंह ने बताया कि रात को वह (श्रवण सिंह) अपनी पत्नी बचन कौर व पोता-पोती के साथ वह एक कमरे में सोया था। वहीं दूसरे कमरे में भूपिंद्र और त्रिलोचन कौर थी।
यमुनानगर में पत्नी की हत्या करके शव जलाया
5 of 8
श्रवण सिंह ने बताया कि रात करीब तीन बजे भूपिंद्र कमरे में आ गया और उनके साथ मारपीट करने लगा। फिर मैं पत्नी व बच्चों को लेकर घर से बाहर आ गया और गांव में अपने रिश्तेदारों को बुलाने गया। वापस आया तो देखा कि भूपिंद्र ने त्रिलोचन की हत्या कर उसके शव को जला दिया था। यह देखकर उनके होश उड़ गए और पुलिस को सूचना दी।
अगली फोटो गैलरी देखें

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00