Cricketers and Wife: बुमराह से लेकर बिन्नी तक इन 7 खिलाड़ियों ने टीवी एंकर से शादी रचाई, देखें PHOTOS 

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: स्वप्निल शशांक Updated Fri, 21 Jan 2022 03:40 PM IST
कई क्रिकेटर्स ने एंकर से शादी की।
1 of 8
विज्ञापन
भारत के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने बुधवार को अपनी गर्लफ्रेंड मेहा से सगाई कर ली है। मेहा पेशे से डाइटिशियन और न्यूट्रिशिनिस्ट हैं। इन दोनों कपल्स की नजदीकी का पता इसी बात से लगाया जा सकता है कि मेहा ने अपने हाथ पर अक्षर के नाम का टैटू बनवा रखा है। उनके हाथ पर लिखा हुआ है 'अक्ष'। पिछले साल भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी टीवी एंकर संजना गणेशन से शादी की थी। बुमराह ऐसे पहले क्रिकेटर नहीं हैं जिसने टीवी एंकर से शादी की हो। स्टुअर्ट बिन्नी, शेन वॉटसन और मार्टिन गुप्टिल जैसे क्रिकेटर्स भी ऐसा कर चुके हैं। अब ये खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। आइए टीवी एंकर से शादी करने वाले क्रिकेटर्स के बारे में जानते हैं...

1. स्टुअर्ट बिन्नी और मयंती लैंगर

स्टुअर्ट बिन्नी और मयंती लैंगर
2 of 8
भारतीय ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी ने क्रिकेट जगत की मशहूर एंकर मयंती लैंगर से 2012 में शादी की थी। मयंती ने अपने प्रोफेशनल करियर में कई बार बिन्नी का इंटरव्यू लिया। मयंती आईपीएल के भी कई संस्करण में एंकर रह चुकी हैं। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। 10 साल पहले दोनों ने शादी की थी। 2020 में बिन्नी पिता बने। प्रेग्नेंसी की वजह से ही मयंती 2020 आईपीएल में भी एंकरिंग नहीं की थी।

Mayanti Langer Shuts Down Troll on Twitter Asking About Stuart Binny
विज्ञापन

2. शेन वॉटसन और ली फर्लांग

ली फर्लांग और शेन वॉटसन
3 of 8
पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन भी इस लिस्ट में शामिल हैं। वॉटसन का दिल फॉक्स स्पोर्ट्स चैनल की लोकप्रिय एंकर ली फर्लांग पर आ गया। फर्लांग ने अपने करियर की शुरुआत स्पोर्ट्स टुनाइट करके एक शो को होस्ट करने से की थी। उन्हें 2005 में टेलिविजन न्यूकमर ऑफ द ईयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। इसके बाद फर्लांग फॉक्स स्पोर्ट्स की सबसे बेहतरीन एंकर बन गईं। वॉटसन से उनकी मुलाकात 2006 में हुई थी। वॉटसन ने लंबे समय तक फर्लांग से डेटिंग करने के बाद 2010 में शादी की। इन दोनों के अब दो बच्चे हैं।

IPL 2018 CSK vs RR: Shane Watson slams 2nd ton of this season, see how his  wife celebrates |वनइंडिया - video Dailymotion

3. मार्टिन गुप्टिल और लौरा मैकगोल्ड्रिक

मार्टिन गुप्टिल और उनकी पत्नी
4 of 8
मार्टिन गुप्टिल की गिनती दुनिया के आक्रामक बल्लेबाजों में होती है। वह न्यूजीलैंड के अनुभवी और अहम सदस्य हैं। गुप्टिल की पत्नी लौरा मैकगोल्ड्रिक रेडियो होस्ट, न्यूज प्रेजेंटर और अभिनेत्री भी हैं। दोनों की शादी सितंबर, 2014 में हुई थी। गुप्टिल की पत्नी स्काई स्पोर्ट्स चैनल की लोकप्रिय एंकर हैं। मैकगोल्ड्रिक को 2011 में 'द क्रिकेट शो' होस्ट करने का मौका मिला और तब से वो स्टार एंकर बन गईं। गुप्टिल से उनकी मुलाकात भी 'द क्रिकेट शो' पर ही हुई थी। शादी के सात साल बाद दोनों को एक बेटी और एक बेटा है। शादी के बाद भी मैकगोल्ड्रिक कई दफा गुप्टिल का इंटरव्यू ले चुकी हैं।

Laura McGoldrick tribute to Martin Guptill Black Caps | Now To Love
विज्ञापन
विज्ञापन

4. मोर्ने मोर्कल और रोज केली

मोर्ने मोर्कल
5 of 8
दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्केल ने भी टीवी एंकर से ही शादी की है। अपने करियर की शुरुआत में रोज चैनल 9 में रिपोर्टर थीं। इसके बाद उन्होंने फ्रीलांसिंग भी की थी। मोर्कल से उनकी मुलाकात 2012 में दक्षिण अफ्रीका के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हुई थी। इसके बाद दोनों 2013 में आईपीएल के दौरान भी साथ देखे गए थे। मोर्कल ने 2014 में दुबई में रोज केली को प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों ने 2015 में शादी की थी। 2018 में मोर्कल ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। इसके बाद वे रोज के साथ सिडनी (ऑस्ट्रेलिया) शिफ्ट हो गए। दोनों के दो बच्चे भी हैं। फिलहाल रोज केली चैनल 10 के लिए स्पोर्ट्स शो होस्ट कर रही हैं। 

Who is Morne Morkel? Age, children, wife, height, records, profiles, net  worth - Briefly.co.za
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00