लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

IND VS AUS T20 Photos: विराट-रोहित का याराना, मैच खत्म होने तक सीढ़ियों में साथ बैठे रहे, जीत मिलते ही गले लगे

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, हैदराबाद Published by: शक्तिराज सिंह Updated Mon, 26 Sep 2022 10:15 AM IST
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया
1 of 10
विज्ञापन
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच भारत ने छह विकेट से अपने नाम किया। इसके साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज भी 2-1 से अपने नाम की। ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 186 रन बनाए थे। इसके जवाब में भारत ने चार विकेट खोकर एक गेंद रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। भारत की इस जीत में सबसे बड़ा योगदान सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली का रहा। इन दोनों के अलावा अक्षर पटेल ने भी अपनी गेंदबाजी से एक बार फिर सभी को प्रभावित किया। 

इस मैच के दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा का याराना भी देखने को मिला। वहीं, सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी से एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया। दिनेश कार्तिक की गलती के बावजूद भारत को विकेट मिल गया और इस बार रोहित ने उनका हेलमेट चूम लिया। यहां हम इस मैच के ऐसे ही रोमांचक पल दिखा रहे हैं।
रोहित शर्मा और विराट कोहली
2 of 10
इस मैच में विराट कोहली और रोहित शर्मा का याराना सबसे खास रहा। विराट ने अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद भारत को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया था, लेकिन आखिरी ओवरों में रन बनाना आसान नहीं था। विराट पवेलियन लौटे, लेकिन ड्रेसिंग रूम तक नहीं पहुंचे। रास्ते में ही रोहित ने उनकी पारी की तारीफ की और दोनों वहीं बैठकर मैच देखने लगे। जैसे ही भारत जीता तो विराट ने पहले रोहित का पैर फिर पीठ थपथपाई और दोनों खिलाड़ी गले लग गए। 
 
विज्ञापन
विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल
3 of 10
इस मैच के दौरान विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल ने जमकर मस्ती की। दोनों खिलाड़ी आईपीएल में आरसीबी के लिए साथ खेलते हैं और काफी मजाक करते हैं, लेकिन इस मैच में दोनों अपने देश के लिए खेल रहे थे। विराट ने इस मुकाबले में शानदार पारी खेली, लेकिन मैक्सवेल कुछ खास नहीं कर पाए। हालांकि, दोनों ने आपस में मस्ती-मजाक करने का समय निकाल लिया।
टीम इंडिया
4 of 10
भारत ने यह सीरीज 2-1 से अपने नाम की। पहला मैच हारने के बाद भारत की यह वापसी शानदार है। रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया ने द्विपक्षीय सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है। पिछले साल भारत के नियमित कप्तान बनने के बाद रोहित शर्मा कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं हारे हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
विजय देवरकोंडा
5 of 10
अभिनेता विजय देवरकोंडा भी यह मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंचे थे। क्रिकेट के प्रति उनका लगाव बचपन से रहा है। अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया था कि बचपन में वह छुपकर रेडियो में क्रिकेट मैच की कमेंट्री सुनते थे।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00