लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Team India Photos: ईशान-सिराज ने गाया शाहरुख का गाना, श्रेयस ने दोनों कान पकड़े, देखिए रोहित से लेकर जडेजा का अंदाज

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, धर्मशाला Published by: स्वप्निल शशांक Updated Sat, 26 Feb 2022 03:15 PM IST
भारतीय टीम
1 of 11
विज्ञापन
भारत और श्रीलंका के बीच धर्मशाला में आज तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें धर्मशाला पहुंच गई हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने लखनऊ से हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला तक टीम इंडिया के सफर का एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में धर्मशाला की खूबसूरत वादियां भी दिखाई गई हैं।

स्टेडियम के चारों ओर मौजूद पहाड़ इस स्टेडियम को और भी खूबसूरत बनाती हैं। सफर में टीम इंडिया के खिलाड़ी मस्ती करते दिखे। किसी ने गाना गाकर तो किसी ने गाने सुनते हुए इस सफर को पूरा किया। ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर और बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ तो फ्लाइट में सोते दिखे। आइए देखते हैं लखनऊ से धर्मशाला तक टीम इंडिया के सफर की खास तस्वीरें...
 
रवींद्र जडेजा
2 of 11
रवींद्र जडेजा मैदान पर हों या ऑफ द फील्ड, वह अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। टी-20 विश्व कप के बाद दो महीने की छुट्टी में वह पुष्पा: द राइज फिल्म के कई सीन की नकल करते दिखे थे। अब श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 में वह एक्टर अल्लू अर्जुन की एक्टिंग की नकल करते दिखे। वहीं, धर्मशाला तक की यात्रा के दौरान जडेजा सलाम करते दिखे। उनका यह खास अंदाज फैन्स का काफी पसंद भी आता है।
विज्ञापन
श्रेयस अय्यर
3 of 11
फ्लाइट में लैंडिंग के दौरान श्रेयस अय्यर अपने दोनों कानों को बंद करते दिखे। विराट कोहली को आराम दिये जाने की वजह से श्रेयस प्लेइंग-11 में शामिल हैं। पहले टी-20 में वह शानदार फॉर्म में दिखे थे और 28 गेंदों में 57 रन की नाबाद पारी खेली थी। अपनी पारी में श्रेयस ने पांच चौके और दो छक्के लगाए। 
कुलदीप यादव और ईशान किशन
4 of 11
ईशान किशन भी यात्रा के दौरान कुलदीप यादव के साथ हंसी-मजाक करते दिखे। ईशान ने भी श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 में फॉर्म में वापस लौटने के संकेत दे दिए हैं। उन्होंने 56 गेंदों पर 89 रन की पारी खेली। इसमें 10 चौके और तीन छक्के शामिल हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
आवेश खान और पीछे सोते वेंकटेश अय्यर
5 of 11
वेंकटेश अय्यर भी भारत की नई टी-20 में अपनी जगह लगभग पक्की कर चुके हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ कुछ आक्रामक पारियों की वजह से टीम इंडिया बड़ा स्कोर करने में कामयाब रही थी। श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 में उन्होंने बल्लेबाजी तो नहीं की, लेकिन गेंदबाजी में दो विकेट झटके। लखनऊ से धर्मशाला यात्रा के दौरान वो फ्लाइट में सोते दिखे। वहीं, आवेश खान विक्ट्री साइन बनाते नजर आए। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00