लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

रोते हुए पीड़ित बोला, मुझसे कहा- टोपी उतारो, मना किया तो फेंक दी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, गुरुग्राम Published by: शाहरुख खान Updated Mon, 27 May 2019 01:24 PM IST
gurugram man jai shri ram
1 of 5
विज्ञापन
मैं शनिवार रात करीब 10 बजे नमाज पढ़कर कमरे पर जा रहा था। एक युवक ने मेरा रास्ता रोका। मुझसे बोला कि तुमने ये टोपी क्यों पहन रखी है? तुम्हें पता नहीं है क्या, इसे उतारो तुरंत और बोलो- भारत माता की जय, जय श्रीराम। मैंने कहा कि भारत मां की जय बोलता हूं, लेकिन बाकी बोलना जरूरी नहीं है। इस पर उसने मुझे थप्पड़ मारकर मेरी टोपी पटक दी। 
घटना के बाद मौके पर जमा भीड़
2 of 5
पास में पड़ी एक लकड़ी को मेरे पैर में मारी। मेरे शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गए। यह बातें पीड़ित युवक बरकत आलम (25) ने रोते हुए पुलिस को बताई। पुलिस अधिकारियों ने उसे जांच और कार्रवाई का भरोसा दिया। युवक ने बताया कि वह 15 दिन पहले बिहार के बेगुसराय से गुरुग्राम आने के बाद जैकबपुरा में रहकर सिलाई सीख रहा है। 
विज्ञापन
gurugram man jai shri ram
3 of 5
उन लड़कों से उसकी कोई जान-पहचान नहीं थी, न ही उन्हें कुछ बोला, फिर भी उन्होंने रास्ता जबरदस्ती रोककर मारपीट की। घटना के बाद शोरशराबा सुनकर जामा मस्जिद के आसपास लोग एकत्रित हो गए। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई लेकिन लड़के तब तक फरार हो गए थे। उसने बताया कि वह उन लड़कों को पहचानता भी नहीं है। 
gurugram man jai shri ram
4 of 5
सदर बाजार स्थित श्याम स्वीट्स समेत आसपास के दुकानदारों ने बताया कि बाजार में दुकानें 8.30 बजे के बाद बंद होनी शुरू हो जाती हैं। जिस वक्त घटना हुई उस वक्त पूरा बाजार बंद हो गया था। रविवार सुबह बाजार में आने के बाद दुकानदारों को इसकी सूचना मिली। 
विज्ञापन
विज्ञापन
जानकारी देते पुलिस अधिकारी
5 of 5
दुकानदारों ने भी कहा कि इस तरीके की घटना निंदनीय है। वहीं एसीपी सिटी राजीव ने बताया कि इस पूरी घटना में सीसीटीवी फुटेज बरामद हुए है जिससे आरोपी की पहचान की जा रही है। पास में ही शराब का ठेका भी था। आशंका जताई जा रही है कि शराब के नशे में युवक ने इस तरीके की वारदात की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00