लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Brahmastra: 'ब्रह्मास्त्र' देख हैरान हुए महेश भट्ट, जेम्स कैमरून से कर डाली अयान मुखर्जी की तुलना

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Fri, 30 Sep 2022 05:44 PM IST
महेश भट्ट, अयान मुखर्जी
1 of 4
विज्ञापन

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। 410 करोड़ में तैयार हुई इस फिल्म में दमदार स्टार कास्ट के साथ-साथ शानदार वीएफएक्स का काम देखने को मिला है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म को सोशल मीडिया पर अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला। इतना ही नही, सेलेब्स भी 'ब्रह्मास्त्र' की जमकर तारीफ करते दिखे हैं। वहीं, अब महेश भट्ट ने 'ब्रह्मास्त्र' देखने के बाद अयान मुखर्जी के काम पर अपनी राय रखी है।

brahmastra
2 of 4

बायकॉट बॉलीवुड के बीच ब्रह्मास्त्र हिट 
बायकॉट बॉलीवुड के जुमलों के बीच ब्रह्मास्त्र का हिट होना बॉलीवुड के लिए रेगिस्तान में बारिश होने जैसा है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अनुसार ब्रह्मास्त्र ने वर्ल्डवाइड लगभग 400 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है और इसके साथ ही यह महेश भट्ट की बेटी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की इस साल की चौथी हिट फिल्म है। 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा' की रिलीज को 21 दिन पूरे हो गए हैं। यह फिल्म 29 सितंबर तक घरेलू बॉक्स ऑफिस में 261.4 करोड़ रुपये कमा चुकी है। 

विज्ञापन
mahesh bhatt
3 of 4

अवतार के डायरेक्टर से अयान की तुलना
मीडिया को दिए इंटरव्यू में, महेश भट्ट ने रणबीर और आलिया स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को देखने के बाद कहा कि, "मैं ब्रह्मास्त्र देखकर बेहद ही आश्चर्यचकित था, जब से मैंने यह फिल्म देखी है, तो मुझे लगा कि यह भारतीय सिनेमा के दृष्टि से बहुत बड़ी फिल्म है और मुझे यह कहने में कोई संकोच नहीं है कि अयान भारतीय सिनेमा जगत के जेम्स कैमरून हैं।" महेश भट्ट ने आगे कहा, ‘बेशक, इसके लिए एक डिज्नी और उदय शंकर, करण जौहर की पसंद और रणबीर-आलिया और अयान  की पूरी टीम के समर्थन की जरूरत थी लेकिन मुझे लगता है कि यह काफी आश्चर्यजनक है।’

ब्रह्मास्त्र
4 of 4

ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 और 3 की तैयारी
ब्रह्मास्त्र के बाद अयान ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 और पार्ट 3 पर काम करेंगे। यह दोनों पार्ट भी ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट की तरह अयान के ड्रीम प्रोजेक्ट्स हैं। आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 को बनाने में लगभग 10 साल का समय और 410 करोड़ का खर्च आया था। अयान द्वारा दिए एक इंटरव्यू के अनुसार ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 के रिलीज़ होने का समय साल 2025 तय किया गया है।

विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00