लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Ayushmann Khurrana: क्या फ्लॉप फिल्मों के बाद आयुष्मान खुराना ने घटाई फीस? साइनिंग अमाउंट में की इतनी कटौती

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Fri, 30 Sep 2022 11:33 AM IST
आयुष्मान खुराना
1 of 4
विज्ञापन

साल 2022 हिंदी सिनेमा के लिए कुछ खास नहीं रहा। बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्मों के बढ़ते वर्चस्व का नुकसान बॉलीवुड फिल्मों को उठाना पड़ा। कई बड़े सुपरस्टार्स की इस साल रिलीज हुई फिल्में बुरी तरह फ्लॉप रहीं। वहीं, अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्में भी इस साल बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई। इसी बीच लीक से हटकर फिल्में करने के लिए मशहूर आयुष्मान से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। 

आयुष्मान खुराना
2 of 4

दरअसल, आयुष्मान खुराना ने अपनी फीस में कटौती कर दी है। बता दें कि आयुष्मान साइनिंग फीस के रूप में 25 करोड़ के अपने प्राइस पॉइंट को बनाए हुए हैं, लेकिन उन्होंने प्रोड्यूसर्स के हित के लिए महामारी के दौरान इस फी स्ट्रक्चर को बदल दिया है। उन्होंने महामारी के दौरान या उसके ठीक बाद जिन फिल्मों को साइन किया है, उनके लिए आयुष्मान ने साइनिंग शुल्क के रूप में 25 की जगह सिर्फ 15 करोड़ रुपये ही फीस ली है। बाकी शेष 10 करोड़ रुपये और लाभ का हिस्सा फिल्म के परिणाम पर निर्भर करेगा। अगर फिल्म ब्लॉकबस्टर होती है और अधिक मुनाफा कमाती है तो उसके निर्माता भी लाभान्वित होंगे, क्योंकि आयुष्मान की पूरी लागत एक प्रोजेक्ट की शुरुआत पर बोझ नहीं डालती है।

विज्ञापन
आयुष्मान खुराना
3 of 4

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि आयुष्मान खुराना ने अपनी पिछली फिल्मों के खराब प्रदर्शन को देखते हुए अपनी फीस में कटौती कर दी है। दरअसल, आयुष्मान खुराना की 'अनेक' और 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का प्रदर्शन उम्मीद के हिसाब से नहीं रहा था। ऐसे में दावा किया जाने लगा कि आयुष्मान ने अपनी फीस 10 करोड़ रुपये घटा दी है, जबकि यह बात सही नहीं है। 

आयुष्मान खुराना
4 of 4

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता आखिरी बार फिल्म अनेक में नजर आए थे। इसके अलावा एक्टर जल्द ही फिल्म 'डॉक्टर जी' में दिखाई देंगे। यह फिल्म अनुराग कश्यप की बहन अनुभूति की बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म है। फिल्म में आयुष्मान गायनोकोलॉजिस्ट की भूमिका में नजर आने वाले हैं। 'डॉक्टर जी' के अलावा आयुष्मान खुराना फिल्म 'एन एक्शन हीरो' और 'ड्रीम गर्ल 2' के जरिए भी दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। ड्रीम गर्ल 2 में उनके साथ अनन्या पांडे स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00