लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Avika Gor: ‘बालिका वधू’ की बॉलीवुड में धमाके की तैयारी, इस फिल्म से होगा अविका गोर का डेब्यू

अमर उजाला ब्यूरो मुंबई Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Fri, 30 Sep 2022 06:39 PM IST
avika gor
1 of 4
विज्ञापन
धारावाहिक ‘बालिका वधू’ में अपनी शानदार अदाकारी से लाखों दिल जीतने वाली छोटे पर्दे की खूबसूरत अदाकारा अविका गोर अब हिंदी सिनेमा में अपनी किस्मत आजमाने के लिए तैयार हैं। अविका गोर इसके पहले तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। ‘कहानी रबरबैंड की’ उनकी पहली हिंदी फिल्म होगी। यह कॉमेडी फिल्म एक ऐसे दुकानदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रबरबैंड के नाम से कंडोम बेचता है।
avika gor
2 of 4
फिल्म ‘कहानी रबरबैंड’ में उनके अविका के धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ के सहकलाकार मनीष रायसिंघन भी हैं और उनकी भी यह पहली फिल्म है। इसमें ‘स्कैम 1992’ के सुपरस्टार प्रतीक गांधी और कॉमेडी स्टार गौरव गेरा के साथ-साथ अरुणा ईरानी और पेंटल जैसे दिग्गज कलाकार भी खास भूमिकाओं में नजर आएंगे।
विज्ञापन
avika gor
3 of 4
फिल्म उस दुकानदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रबर बैंड के नाम से कंडोम बेचता है। नवोदित डायरेक्टर सारिका संजोत कहती हैं, ‘मैं इस कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। फिल्म ऐसे महत्वपूर्ण विषय को इस तरह से संबोधित करती है जो भारतीय समाज में कंडोम के पूरे विचार को स्वीकार करने लायक बनाता है। मैं चाहती हूं कि युवा मेडिकल स्टोर में जाने और कंडोम मांगने में सहज हों। इसमें शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है। मैं कंडोम को लेकर शर्म को दूर करना चाहती हूं।’
सारिका संजोत, अविका गोर
4 of 4
फिल्म के कलाकारों के बारे में सारिका कहती हैं, ‘मैं इस फिल्म में शामिल सभी लोगों के अभिनय से बहुत प्रभावित हूं। मैं इससे बेहतर स्टार कास्ट की उम्मीद नहीं कर सकती थी। अविका से लेकर मनीष, प्रतीक से लेकर अरुणा जी, पेंटल से लेकर गौरव गेरा और अन्य सभी ने अपने-अपने हिस्से को बखूबी निभाया है।’ ‘कहानी रबरबैंड की’ में मीत ब्रदर्स ने संगीत तैयार किया है और इस फिल्म के संगीत में अरसे बाद कुणाल गांजावाला की आवाज सुनाई देगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00