लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Akshara Singh New Song: नवरात्रि के मौके पर छाईं अक्षरा सिंह, ‘चौसठ जोगिनिया माई’ गाना हुआ वायरल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Sat, 01 Oct 2022 10:38 PM IST
अक्षरा सिंह का गाना चौसठ जोगिनिया
1 of 4
विज्ञापन
इस समय नवरात्रि के पावन दिनों को आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक बहुत ही हर्षोल्लास के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। इन दिनों लोगों में माता रानी के भजन को लेकर भी खूब उत्साह देखने को मिलता है। ऐसे में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने भी नवरात्रि के पावन अवसर पर छठे दिन अपना एक गाना 'चौसठ जोगिनिया माई' रिलीज कर दिया है। अक्षरा सिंह बेहतरीन एक्ट्रेस तो हैं हीं, इसके साथ ही वह अच्छी सिंगर भी हैं। माता रानी के ऊपर बना अक्षरा सिंह का ये भक्ति गीत रिलीज के साथ ही फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इससे पहले गीत का पोस्टर अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जारी किया था।

Mahira Khan: अवॉर्ड शो में हिस्सा लेने पर नेटिजन्स के निशाने पर आईं माहिरा, अब ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

अक्षरा सिंह
2 of 4
बीते काफी दिनों से अक्षरा सिंह अपने इस गाने 'चौसठ जोगिनिया माई' से जुड़ी जानकारियां सोशल मीडिया के जरिए साझा कर रही हैं। तब से दर्शक उनके इस देवी गीत का इंतजार कर रहे थे और अब आखिरकार उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से गाना भी रिलीज कर दिया गया है। अपने इस भक्ति गीत में अक्षरा सिंह मां के विकराल रूप को दर्शकों के सामने पेश करती नजर आ रही हैं। हमेशा की तरह अक्षरा सिंह के इस गाने को भी  दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है और ये गाना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 
 

Malaika Arora: अरबाज के साथ बेहतर हो गए हैं मलाइका के रिश्ते? एक्ट्रेस ने कहा, मैंने सिर्फ अपने दिल की सुनी

विज्ञापन
अक्षरा सिंह
3 of 4
अक्षरा सिंह ने गाने के साथ साझा किया खास संदेश वाला नोट
अक्षरा ने इस गाने की रिलीज की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी और साथ ही लंबा नोट भी लिखा है। जिसमें उनका कहना है कि वे अपनी माटी और मां भोजपुरी के लिए मर मिट जाने के लिए भी तैयार है। साथ ही उन्होंने स्ट्रोम बेस पर बना देवी गीत ‘चौसठ जोगिनिया माई’ को अश्लीलता और समाज में गंदगी फैलाने का षड्यंत्र करने वालों के खिलाफ एक संघर्ष भी बताया। अक्षरा सिंह ने लिखा कि ‘मेरी ये कोशिश सदैव, निरंतर, लगातार रहती है कि मैं अपनी मां भोजपुरी को शिखर पर लेकर जाऊं… भोजपुरी से भारत के विभिन्न भाषियों को अवगत कराऊं अपनी मिट्टी बिहार यूपी के लिए मर मिट जाऊं…..’
 

Bigg Boss 16: डॉक्टर बनते-बनते अभिनेत्री बन गईं सौंदर्या, ओटीटी से लेकर बड़े पर्दे तक कर चुकी हैं धमाका

अक्षरा सिंह
4 of 4
चौसठ जोगिनिया माई' ने मचाया धमाल
अक्षरा सिंह का ये गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त धमाल मचा रहा है। म्यूजिक वीडियो 'चौसठ जोगिनिया माई' में अक्षरा सिंह माथे पर बिंदी गले मे मोटे हार पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को इस तरह देख कर बेहद खुश हैं और जमकर सकारात्मक प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। फिलहाल आप भी सुनिए ये गाना।

विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00