लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bhojpuri: माता रानी की भक्ति से सजा पवन सिंह का गाना रिलीज, देवी मां के श्रृंगार का वर्णन करते दिखे सुपरस्टार

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Mon, 26 Sep 2022 02:43 PM IST
पवन सिंह का देवी गीत रिलीज
1 of 4
विज्ञापन

देशभर में आज शारदीय नवरात्र का पावन पर्व शुरू हो चुका है। सभी लोग अपने-अपने अंदाज में इस त्योहार का मना रहे हैं। इसी बीच भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह ने देवी भक्ति पर आधारित एक नया गाना रिलीज किया है। हाल ही में रिलीज हुई यह गाना सामने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। इतना ही नहीं यह गाना इंटरनेट पर टॉप ट्रेंड भी कर रहा है। भोजपुरी देवी गीत सातो बहिनिया अईली ने सामने आते ही सभी को माता रानी की भक्ति में रंग दिया है। 

पवन सिंह का देवी गीत रिलीज
2 of 4

सामने आए इस गाने के वीडियो  में सुपरस्टार पवन सिंह एक भव्य पंडाल में माता रानी की मूर्ति के पास बैठकर हारमोनियम बजा रहे हैं। साथ ही वह भक्तों के साथ देवी पचरा गीत गा रहे हैं। गाने के बोल भी बेहद प्यारे हैं, जिसे सुन हर कोई भक्ति रस का अनुभव कर रहा है। इस गीत में पवन सिंह ने देवी मां के रूप श्रृंगार का वर्णन किया है। यह देवी गीत यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है और लोग इस काफी पसंद भी कर रहे हैं। गाने के वीडियो को अब तक 25 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

Akshara Singh: नवरात्रि के पहले दिन वायरल हुआ अक्षरा सिंह का यह वीडियो, हाथ जोड़ते हुए फैंस से कही खास बात

विज्ञापन
पवन सिंह का देवी गीत रिलीज
3 of 4

इस गाने के बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं जबकि इसके म्यूजिक डायरेक्टर छोटू रावत हैं। वहीं, वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है और इसे कोरियोग्राफ गुलाम हुसैन ने किया है। इससे पहले पवन सिंह के गाने लाल घघरा को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शिल्पी राज के गाए इस गाने में नम्रता मल्ला ने अपने हुस्न से हर किसी को दीवाना बना दिया था। 

Navratri 2022: मां दुर्गा के किरदार में छाईं ये अभिनेत्रियां, विकराल रूप देख दर्शकों के खड़े हो गए थे रोंगटे

लाल घाघरा
4 of 4

अभिनेता पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के मशूहर एक्टर हैं। शानदार अभिनय के साथ-साथ पवन एक शानदार गायक भी हैं। वह अक्सर फैंस के लिए नए-नए गाने रिलीज करते रहते हैं। वहीं फैंस भी उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसके अलावा पवन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर  अपने वीडियो शेयर करते रहते है। प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पवन सिंह निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हं। बीते दिनों वह तलाक को लेकर चर्चा में बने हुए थे।

Brahmastra: अस्त्रों की दुनिया से लेकर शानदार वीएफएक्स तक, बॉलीवुड फिल्मों में पहले कभी नहीं दिखीं ये चीजें

विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00