लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Salman Khan: सलमान ने क्यों किया ईडी का जिक्र, क्या कसने वाला है शिकंजा? अब तक रडार पर आ चुके हैं ये सितारे

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Wed, 28 Sep 2022 02:54 PM IST
राज कुंद्रा, सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज
1 of 5
विज्ञापन
'बिग बॉस' एक बार फिर अपने नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। हर साल शो के कंटेस्टेंट से ज्यादा सलमान खान की फीस चर्चा का विषय बन जाती है। काफी समय से खबरें आ रही थी सलमान खान इस बार शो होस्ट करने के लिए 1000 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। लेकिन अभिनेता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुद ही इस बात की सच्चाई बताई और कहा, 'अगर ऐसा होता तो ईडी और इनकम टैक्स वाले बैठे हैं।' दरअसल, सलमान खान का इशारा इतने पैसे मिलने पर ईडी की रेड की ओर थी। अब सलमान खान ने तो अपनी फीस को लेकर चल रही अफवाहों पर विराम लगा दिया है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन पर इनकम टैक्स या ईडी शिकंजा कस चुका है।
सोनू सूद
2 of 5
सोनू सूद
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान देश के कोने-कोने में मौजूद लोगों को मदद मुहैया कराई थी। इसके बाद से ही वह लोगों के रील नहीं रियल लाइफ हीरो बन गए हैं। हालांकि इसी नेक काम ने कई सवाल भी खड़े कर दिए थे कि अभिनेता के पास इतने पैसे कहां से आए। इसी बीच इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सोनू सूद पर वित्तीय अनियमितताओं के कारण शिकंजा कसा और इसी सिलसिले में 28 जगहों पर छापेमारी की गई थी। अभिनेता पर 20 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप भी लगा था। यह अभिनेता पर की गई सबसे बड़ी कार्रवाई थी।

Bigg Boss 16: सलमान खान ने सुनाई खरी खरी, कलर्स के पास मेरा विकल्प होता तो ये मेरे पास कभी नहीं आते
विज्ञापन
जैकलीन फर्नांडीज
3 of 5
जैकलीन फर्नांडीज
मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं जैकलीन फर्नांडीस से प्रवर्तन निदेशालय कई बार पूछताछ कर चुका है। अभिनेत्री ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से कई महंगे गिफ्ट लिए थे, जो उनके गले की फांस बन गए हैं। ईडी की जांच में सामने आया कि जैकलीन को सुकेश से 5.71 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए थे। इसके अलावा सुकेश की ओर से जैकलीन के परिवार को 1.3 करोड़ रुपये दिए गए। जैकलीन ने बताया कि उन्हें सुकेश ने एक लिमिटेड एडिशन परफ्यूम, नौ-नौ लाख की तीन बिल्लियां और 52 लाख रुपये का अरबी घोड़ा भी दिया था। इसके अलावा वह कई डिजाइनर बैग और कपड़े भी ले चुकी थीं। सुकेश ने उन्हें मिनी कूपर कार भी दी थी, जिसको लेकर जैकलीन ने दावा किया था कि उन्होंने इसे वापस लौटा दिया था।

All Days Daily Soaps: अब हर दिन प्रसारित होगा लोकप्रिय शो 'अनुपमा', इस चैनल ने बदल दिया डेली सोप्स का टाइमटेबल
राज कुंद्रा
4 of 5
राज कुंद्रा
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर भी ईडी का शिकंजा कस चुका है। पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा पर ईडी ने मामला दर्ज किया था। राज को पिछले साल 20 जुलाई को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। राज से पहले भी पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। इन सभी पर मॉडल्स और एक्टर्स को वेब सीरीज में काम दिलवाने का झांसे देकर आपत्तिजनक कंटेंट बनवाने का आरोप था। इस कंटेंट को राज कुंद्रा की एप पर ही अपलोड किया जाता था।

Ekta Kapoor: एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, एक साल पहले बेगूसराय में दर्ज हुआ था मामला
विज्ञापन
विज्ञापन
सुशांत सिंह राजपूत, दिनेश विजान
5 of 5
दिनेश विजान
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में प्रवर्तन निदेशालय ने जांच के दौरान निर्माता-निर्देशक दिनेश विजान के घर और ऑफिस पर छापेमारी की थी। सुशांत ने दिनेश के साथ 'राब्ता' में काम किया था। ईडी अपनी जांच में उन 17 करोड़ रुपये के बारे में पता लगाने की कोशिश में था, जो 2017 में 'राब्ता' के लिए सुशांत को मिली थी। वहीं, दिनेश और सुशांत के बीच दो फिल्मों को लेकर बात हुई थी। लेकिन 'राब्ता' फ्लॉप होने के बाद दूसरी फिल्म पर काम शुरू ही नहीं हुआ। 

Anil Kapoor: अनिल कपूर के विदेशी हमशक्ल को देखकर फैंस हैरान, सोशल मीडिया दे रहे ऐसे रिएक्शन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00