लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Raju Shrivastava: राजू श्रीवास्तव के परिवार के लिए मुश्किल वक्त, कॉमेडियन के छोटे भाई भी अस्पताल में भर्ती

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Wed, 10 Aug 2022 08:22 PM IST
राजू श्रीवास्तव
1 of 4
विज्ञापन
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के परिवार के लिए दोहरे संकट की घड़ी है। परिवार के दो बेटे अस्पताल में भर्ती हैं। बता दें कि अपनी कॉमेडी से दर्शकों को जमकर हंसाने वाले कॉमेडियन और भाजपा नेता राजू श्रीवास्तव बुधवार को जिम में कसरत करने के दौरान अचानक बेहोश होकर गिर पड़े। उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जांच में पता चला कि कॉमेडियन को दिल का दौरा पड़ा है। इस बात की पुष्टि कॉमेडियन के परिवार की तरफ से की गई है। हैरानी की बात यह है कि राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई भी अस्पताल में भर्ती हैं।
राजू श्रीवास्तव
2 of 4
रिपोर्ट्स के मुताबिक कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई अस्पताल के न्यूरो के आईसीयू में पिछले चार दिनों से भर्ती हैं। राजू श्रीवास्तव जहां सेकंड फ्लोर पर एडमिट हैं, वहीं उनके उनका भाई थर्ड फ्लोर पर एडमिट हैं। ऐसे वक्त में जब परिवार के दो बेटे अस्पताल में बीमारी से जूझ रहे हैं, परिवार पर यह दोहरी मुसीबत जैसा है।
विज्ञापन
राजू श्रीवास्तव
3 of 4
बता दें कि राजू श्रीवास्तव कॉमेडी के साथ-साथ राजनीति में भी सक्रिय हैं। वह भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हैं। नोएडा में फिल्म सिटी स्थापित करने में उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से वे अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं।
राजू श्रीवास्तव
4 of 4
कॉमेडियन के पीआरओ अजीत सक्सेना ने राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर जानकारी साझा करते हुए बताया कि अब उनकी पल्स ठीक है। उनकी हालत स्थिर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव के दिल में कई ब्लॉकेज हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00