लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Doctor G: असल जिंदगी में सफेद कोट पहन लोगों का इलाज करना चाहते थे आयुष्मान, 'डॉक्टर जी' से पूरा किया सपना

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Tue, 04 Oct 2022 04:39 PM IST
डॉक्टर जी
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में गिने जाने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'डॉक्टर जी' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। पिछले दिनों रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों  का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। 'डॉक्टर जी' में  गायनोकॉलोजिस्ट का किरदार निभाते आयुष्मान खुराना के किरदार डॉक्टर उदय गुप्ता के संघर्ष को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। जहां फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया था, वहीं ऐसे में अब अभिनेता ने 'डॉक्टर जी' का एक बीटीएस वीडियो साझा किया है। जारी किए गए वीडियो में आयुष्मान ने फिल्म के साथ-साथ अपने जीवन के कई राजों से भी पर्दा उठाया है, जिन्हें सुन सभी हैरान रह गए हैं।   
डॉक्टर जी
2 of 4
आयुष्मान खुराना हमेशा लीग से हटकर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं और अभिनेता ऐसा ही कुछ अपनी आने वाली फिल्म 'डॉक्टर जी' में भी करते दिखाई देंगे। इस अपकमिंग मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में आयुष्मान एक गायनेकोलॉजिस्ट की भूमिका निभाते हुए दिख रहे हैं। आपको बता दें, आयुष्मान खुराना को पहली बार स्क्रीन पर एक डॉक्टर के रोल में देखा जाएगा। ऐसे में दर्शकों को दिखाने के लिए कि इस रोल के लिए उन्होंने कैसे तैयारी की इसकी झलक अभिनेता ने फिल्म की एक बिहाइंड द सीन वीडियो साझा करते हुए दिखाई। सोशल मीडिया पर साझा किया गया यह बीटीएस वीडियो आयुष्मान खुराना के डॉ. उदय की भूमिका में ढलने के सफर को दिखाता है। 
Hrithik Roshan: 9 महीने की कड़ी मेहनत के बाद ऐसे 'वेधा' बने थे ऋतिक रोशन, BTS वीडियो किया साझा
विज्ञापन
डॉक्टर जी
3 of 4
अक्सर स्क्रीन पर अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने वाले आयुष्मान खुराना असल जीवन में भी डॉक्टर बनना चाहते थे, क्या आप यह बात जानते हैं? नहीं न....इस बात का खुलासा खुद आयुष्मान ने इस बीटीएस वीडियो में किया है। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए इस वीडियो में आयुष्मान असल जिंदगी में डॉक्टर बनने के अपने सपने को फैंस के साथ साझा करते हुए कहते हैं, 'मैं जिंदगी में डॉक्टर बनना चाहता था, इसके बारे में कोई नहीं जानता। मैंने 11वीं और 12वीं में फिजिक्स, केमिस्ट्री और बायो ट्राई किया। पीएमटी परीक्षा, सीबीएसई पीएमटी कर्नाटक सीईटी, इन सभी परीक्षाओं के लिए मैंने तैयारी की थी। वास्तविक जीवन में नहीं, लेकिन कम से कम मैं फिल्म में डॉक्टर बन जाता हूं।' अपने रियल लाइफ सपने के साथ अभिनेता ने फिल्म की कहानी को लेकर भी बात की और बोले 'यह एक खूबसूरत स्क्रिप्ट है, और स्क्रीन पर डॉक्टर की भूमिका निभाना एक सपने के सच होने जैसा है।'
Pavitra Punia-Eijaz Khan: पवित्रा पुनिया ने एजाज खान से कर ली सगाई? रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आईं अभिनेत्री
फिल्म- डॉक्टर जी
4 of 4
हमेशा अपनी फिल्मों में कॉमेडी के जरिए समाज को एक गहरा संदेश देने वाले आयुष्मान ने इस बार भी एक अलग विषय पर फिल्म चुनी है। 'डॉक्टर जी' में वह महिलाओं के डॉक्टर के रोल में नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों रिलीज हुए ट्रेलर से साफ पता लगता है कि फिल्म में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि कैसे महिलाएं पुरुष डॉक्टरों के इलाज कराने में संकोच करती हैं।  'डॉक्टर जी' में उनके अलावा शेफाली शाह ने मेडिकल प्रोफेसर के रूप में नजर आने वाली हैं। सामाजिक मुद्दे पर बनी इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद किया गया था। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित यह फिल्म  14 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।
The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के साथ 11 कॉमेडियन राजू को देंगे श्रद्धांजलि, हंसते हंसते नम हुईं सबकी आंखें
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00