लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Ekta Kapoor: XXX सीरीज क्यों बनी एकता कपूर के गले की फांस? यूजर्स कर रहे प्रोडक्शन हाउस बायकॉट करने की मांग

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Thu, 29 Sep 2022 05:04 PM IST
एकता कपूर
1 of 4
विज्ञापन
मशहूर टीवी क्वीन एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। बिहार के बेगूसराय में जिला कोर्ट ने एकता कपूर और उनकी मां के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है। दरअसल, दोनों के खिलाफ आरोप है कि उन्होंने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ट्रिपल एक्स में सैनिकों की पत्नियों की आपत्तिजनिक तस्वीर पेश की है। बता दें कि इस मामले में मां और बेटी दोनों के खिलाफ बेगूसराय में केस दर्ज किया गया था। तो चलिए आपको पूरा मामला विस्तार से बताते हैं।
एकता कपूर
2 of 4
एक फौजी जब अपने घर से दूर देश की सरहद पर सेवा के लिए जाता है तो अपने पीछे घर-परिवार सभी को छोड़ जाता है। उसकी पीठ के पीछे फौजी की पत्नी अपने पति की वर्दी दूसरे मर्द को पहनाकर उसके साथ अवैध संबंध बनाती है। हो सकता है ये सब पढ़कर आपको बहुत गुस्सा आ रहा होगा। तो सोचिए जिन फौजियों ने ये सब स्क्रीन पर देखा होगा तो उन्हें कैसा लगा होगा। जब किसी फौजी की ऐसी छवि पर्दे पर दिखाई जाएगी तो गुस्सा आना लाजमी है। लेकिन एकता कपूर और उनकी मां ने ऐसी जुर्रत की है, जिसको लेकर  उनपर केस दर्ज हुआ है और अब दोनों इस मामले में फंसती नजर आ रही हैं।

Ekta Kapoor: एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, एक साल पहले बेगूसराय में दर्ज हुआ था मामला
 
विज्ञापन
एकता कपूर
3 of 4
इसी मामले को लेकर 6 जून 2020 को पूर्व सैनिक शंभू कुमार ने सीजीएम कोर्ट में परिवाद पत्र दाखिल किया था। उनका आरोप था कि एकता कपूर की वेब सीरीज ट्रिपल एक्स के दूसरे सीजन में भारतीय सैनिकों की बीवियों को लेकर आपत्तिजनक सीन दिखाए गए हैं। इस मामले में फरवरी 2021 में एकता और शोभा के खिलाफ समन जारी किया गया था। अब कोर्ट ने दोनों की गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है।
एकता कपूर
4 of 4
बता दें कि ये सब देखने के बाद लोग काफी भड़के हुए हैं। उनका कहना है कि एकता कपूर की वेब सीरीज किसी एडल्ट वीडियो से कम नहीं होती हैं। उनमें बहुत अश्लीलता दिखाई जाती है। ऐसी सीरीज यौन शोषण को बढ़ावा देती हैं। कई यूजर्स एकता कपूर और उनके प्रोडक्शन हाउस को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। वहीं बहुत ये लोगों का ये भी कहना है कि एकता कपूर को कुछ समय के लिए बॉर्डर पर भेज देना चाहिए ताकि उनको सच का पता लग सके। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00