Filmy Wrap: फिल्म फ्लॉप होने पर कंगना ट्रोल और तीसरी शादी के लिए तैयार पवन सिंह! पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Mon, 23 May 2022 07:45 PM IST
कंगना रणौत, पवन सिंह
1 of 10
विज्ञापन

बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होती नजर आ रही है। धाकड़ को पहले ही सीमित सिंगल स्क्रीन्स में रिलीज किया गया था। लेकिन शनिवार को, कई सिनेमाघरों ने इसे हटा दिया क्योंकि बड़े सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों के अंदर 10-15 से कम दर्शकों के साथ फिल्म चलाने का कोई मतलब नहीं था। मल्टीप्लेक्स ने भी शो को कुछ हद तक कम कर दिया हैं। इतना ही नहीं सिनेमाघरों के मालिक कंगना रणौत की फिल्म की जगह कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 को देते जा रहे हैं। यही कारण है कि सोशल मीडिया यूजर्स कंगना रणौत को लगातार ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें फिल्मों की पसंद को लेकर सलाह दे रहे हैं।

Dhaakad: फिल्म फ्लॉप होने पर ट्रोल हुई कंगना रणौत, यूजर्स बोले- 'इससे ज्यादा भीड़ तो बुल्डोजर इकट्ठा कर लेता है'

करण जौहर और अबरार उल हक
2 of 10

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर की फैमिली कॉमेडी- ड्रामा फिल्म 'जुग जुग जीयो' का ट्रेलर रविवार यानी 22 मई को रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट के अलावा, पंजाबी सॉन्ग 'नच पंजाबन' इस ट्रेलर में आकर्षण का केंद्र बना हु़आ है। ट्रेलर आउट होने के बाद से ही यह पैपी सॉन्ग लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है। एक तरफ जहां इस ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ यह विवादों में घिरते जा रहा है। 

 

JugJugg Jeeyo: पाकिस्तानी सिंगर ने बॉलीवुड पर लगाया कंटेंट चुराने का आरोप, टी-सीरीज ने दिया मुंह तोड़ जवाब

 

विज्ञापन
कपिल शर्मा-अक्षय कुमार
3 of 10

सुपरस्टार अक्षय कुमार जल्द ही यशराज फिल्म्स की पीरियड ड्रामा पृथ्वीराज में लीड रोल निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी दिखेंगी। मानुषी इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए वह द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे, जहां होस्ट कपिल शर्मा ने उनके को-स्टार्स को लेकर अक्षय कुमार का जमकर मजाक उड़ाया।

Akshay Kumar: कपिल शर्मा ने कम उम्र की अभिनेत्रियों के साथ काम करने पर अक्षय कुमार को किया ट्रोल, बोले- हम तो…

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा
4 of 10

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बीते काफी दिनों से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले ही दावा किया गया था कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है और अब दोनों ने अपने रास्ते हमेशा-हमेशा के लिए अलग कर लिए हैं। इस खबर ने दोनों के फैंस का दिल तोड़ दिया था। लेकिन अब सिद्धार्थ और कियारा से जुड़ी एक और खबर सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस खुश होने वाले हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिर से साथ हो गए हैं। एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दोनों के पेचअप का दावा किया गया है।

Kiara-Sidharth Patch Up: कियारा और सिद्धार्थ के बीच खत्म हुईं दूरियां, माफी मांगते हुए बोले- नहीं रह सकते अलग

विज्ञापन
विज्ञापन
दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता
5 of 10

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो है। इसका हर किरदार अपने आप में खास है। दर्शकों को भी इस शो से काफी लगाव है, लेकिन तारक मेहता के दर्शकों के लिए एक बार फिर बुरी खबर है। शैलेष लोढ़ा के बाद अब एक और कलाकार शो को अलविदा कहने वाला है। दरअसल हाल ही में शैलेश लोढ़ा ने भी शो छोड़ दिया है। वह पिछले 14 साल से इस शो जुड़े हुए थे। अभिनेता के शो छोड़कर जाने से उनके फैंस काफी दुखी हैं। अब खबर आ रही है कि बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता भी शो छोड़ सकती हैं।

TMKOC: एकबार फिर जेठालाल को लग सकता है बड़ा झटका! शो से बाहर हो सकती हैं 'बबीता जी'

अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00