Filmy Wrap: पंडित अनिंद्य चटर्जी का पद्मश्री लेने से इनकार और शुरू हुईं मौनी रॉय की शादी की रस्में, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Wed, 26 Jan 2022 07:59 PM IST
अनिंद्य चटर्जी, मौनी रॉय
1 of 10
विज्ञापन
प्रख्यात तबला वादक पंडित अनिंद्य चटर्जी ने पद्मश्री सम्मान लेने से इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि वे अपने करियर के इस चरण पर पद्मश्री पुरस्कार स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा, मैंने विनम्रता से पद्मश्री सम्मान लेने से इनकार कर दिया। आपका धन्यवाद, लेकिन मैं अपने करियर के इस चरण पर पद्मश्री पुरस्कार स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हूं। मैं उस चरण से आगे निकल गया हूं।’ चटर्जी को 2002 में संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार दिया गया था। अनिंद्य चटर्जी ने कहा कि यदि उन्हें यह पुरस्कार 10 साल पहले दिया जाता, तो वह उसे स्वीकार करते। अनिंद्य चटर्जी बंगाल के जीवंत संगीत जगत के दूसरे ऐसे व्यक्ति है, जिन्होंने पुरस्कार स्वीकार करने से इनकार किया है। इससे पहले दिग्गज गायिका संध्या मुखर्जी उर्फ संध्या मुखोपाध्याय को भी पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया, लेकिन उन्होंने यह सम्मान लेने से मना कर दिया।

Anindya Chatterjee decline Padma honour: प्रख्यात तबला वादक पंडित अनिंद्य चटर्जी का पद्मश्री सम्मान लेने से इनकार, बताई ये वजह
 
मौनी रॉय
2 of 10
टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय कल यानी गुरुवार को अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। इसी क्रम में अब शादी से पहले एक्ट्रेस की मेहंदी और हल्दी समारोह का आयोजन किया गया। शादी से पहले होने वाली इन रस्मों को अभिनेत्री ने 26 जनवरी, बुधवार को आयोजित किए। मौनी के मेहंदी और हल्दी समारोह की झलक अब सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है। दरअसल, सोशल मीडिया पर इन समारोह की वीडियो सामने आते ही यह इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। 

Mouni Roy Wedding: सामने आई मौनी रॉय की हल्दी और मेहंदी की फुटेज, गोवा में कल बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे
विज्ञापन
चिरंजीवी
3 of 10
बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के सेलेब्स कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। अब खबर आ रही है कि साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) भी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी है। चिरंजीवी ने लिखा- प्रिय फैंस, सभी सावधानियों के बावजूद मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि मुझे कल रात से हल्के लक्षण महसूस हो रहे हैं। मैं घर पर रह रहा हूं और उन सभी से कोविड टेस्ट कराने का अनुरोध करता हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं।

Chiranjeevi Covid Positive: मेगास्टार चिरंजीवी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, करीबियों से की टेस्ट कराने की अपील
मिस्टर एंड मिसेज माही
4 of 10
बुधवार को अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आगामी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इस तस्वीरों में अभिनेत्री क्रिकेटर के किरदार में नजर आ रही हैं। बता दें कि धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में जान्हवी के साथ राजकुमार राव भी नजर आएंगे। अभिनेत्री द्वारा साझा की गई तस्वीरों में भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक जान्हवी को प्रशिक्षण देते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों से ऐसा लगता है कि जान्हवी फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रही हैं और वह अपने शॉट्स और स्टांस को परफेक्ट बनाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत कर रही है।
 
Mr. and Mrs. Mahi: जान्हवी कपूर ने साझा की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की पहली झलक, तस्वीरों में दिनेश कार्तिक भी आए नजर
विज्ञापन
विज्ञापन
आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल
5 of 10
बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने 2020 में अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल से शादी की थी और अब ये दोनों जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद कपल ने सोशल मीडिया पर दी थी। आदित्य ने श्वेता के साथ एक फोटो शेयर करते हुए ये गुड न्यूज शेयर की थी। अब आदित्य ने अपनी पत्नी के बेबी शावर की तस्वीरे साझा की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं। 

Baby Shower Photos: बेबी शावर में पत्नी श्वेता पर कुछ इस तरह प्यार लुटाते दिखे आदित्य नारायण, वायरल हो रहीं तस्वीरें
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00